--- विज्ञापन ---

Latest Posts

करण कुंद्रा के भांजे हुए तेजस्वी प्रकाश से खफा, सरेआम एक्ट्रेस को कहा ‘स्वार्थी’

- Advertisement -

Karan Kundra And Tejaswi Prakash: टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर और जाने-माने एक्टर करण कुंद्रा इन दिनों तेजस्वी प्रकाश संग अपने रिलेशन को लेकर हर तरफ छाए हुए हैं। दोनों के लवी-डवी मुमेंट्स सोशल मीडिया पर तो वायरल होते ही हैं, लेकिन इसी बीच ये दोनों एक साथ कई बार किसी ना किसी इवेंट में भी स्पॉट कर लिए जाते हैं। ऐसे में हाल ही में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे एक्ट्रेस ने खुद अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के भांजे को तेजस्वी के साथ देख सकते हैं और तो और करण के भांजे इस वीडियो में तेजस्वी को आलसी और स्वार्थी बताते नजर आ रहे हैं। वो बात अलग है कि इसके बाद करण कुंद्रा के भांजे ने तेजस्वी की तारीफों के पुल बांधने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी।

 

 

और पढ़िए –  Anupama Upcoming Twist: अनुपमा का नौलखा हार चुराएगी बरखा, वनराज को है किस बात का पछतावा?

 

 

बता दें कि करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के भांजे का नाम भरत है। जो कि अपनी छुट्टियां बिताने के लिए भारत आया है। ऐसे में करण कुंद्रा ने अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी को उनसे मिलवाने का एक भी मौका नहीं छोड़ा। अब करण कुंद्रा के भांजे के सामने होने पर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने भी उनका इंटरव्यू लेने के बारे में सोचा। इसी के साथ तेजस्वी ने उनसे अपने बारे में जानने की भी कोशिश की।

तेजस्वी प्रकाश ने भरत से सवाल करते हुए पूछा कि, “तुम तेजस्वी प्रकाश के बारे में क्या सोचते हो?” इसके जवाब में भरत ने कहा, “तेजस्वी अपने करियर पर ध्यान देती है। वह प्यारी है और दयालू भी। खाने के साथ-साथ लड़कों में भी उनकी अच्छी पसंद है।” इस जवाब को सुनने के बाद तेजस्वी प्रकाश ने कहा, “आपको कहना चाहिए कि मामू की पसंद ज्यादा अच्छी है।”

 

और पढ़िए –  शादी से पहले तेजस्वी प्रकाश ने बदला अपना सरनेम!, करण कुंद्रा ने किया खुलासा

 

 

ऐसे में तेजस्वी प्रकाश की बातों का जवाब देते हुए भरत ने आगे कहा, “तेजस्वी प्रकाश पब्लिक का ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिश करती है, जब उनको अटेंशन नहीं मिलता है तो वह अटेंशन पाने की कोशिश करती हैं।” इसी बीच करण कुंद्रा आकर उनको बताते हैं कि हंबल का मतलब स्वार्थी होता है, इसलिए बोलो कि तेजस्वी बहुत स्वार्थी है। करण की ये बात सुनते ही भरत भी उन्हें ‘स्वार्थी’ बताने लगते हैं, इतना ही नहीं करण की बात सुनने के बाद वो तेजस्वी को आलसी भी बताते हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss