---विज्ञापन---

करोड़ो की धोखाधड़ी का शिकार हुए ये स्टार्स, ठगी के मामले में हुई FIR दर्ज

Karishma Tanna Husband And Samir Kochhar Victim Of Fraud: बॉलीवुड एक्ट्रेस एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के पति वरुण बंगेरा और टीवी एक्टर समीर कोचर के साथ ठगी का मामला सामने आया है। वरुण बंगेरा और उनके दोस्त समीर कोचर के साथ अब एक बड़ा फ्रॉड हुआ है। इन दोनों के साथ किसी ने पूरे 1.3 करोड़ […]

Karishma Tanna Husband And Samir Kochhar Victim Of Fraud
Image Credit : Google

Karishma Tanna Husband And Samir Kochhar Victim Of Fraud: बॉलीवुड एक्ट्रेस एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के पति वरुण बंगेरा और टीवी एक्टर समीर कोचर के साथ ठगी का मामला सामने आया है। वरुण बंगेरा और उनके दोस्त समीर कोचर के साथ अब एक बड़ा फ्रॉड हुआ है। इन दोनों के साथ किसी ने पूरे 1.3 करोड़ ठगी की है जिसके बाद तीनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। वहीं पुलिस ने भी इस मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : सरेआम Shashi Kapoor ने फेमस एक्ट्रेस को जड़ दिया था थप्पड़, फिर सबके सामने कपूर खानदान के चिराग को…

बड़ा फ्रॉड (Karishma Tanna Husband And Samir Kochhar Victim Of Fraud)

मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण बंगेरा और समीर कोचर ने रियल एस्टेट डेवलपमेंट बिजनेस से जुड़े एक कपल के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज कराई है। इस FIR में कहा गया है कि प्रोनित नाथ और अमीषा नाथ ने कथित तौर पर इन दोनों के साथ 1.3 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है। दरअसल, एक्टर समीर कोचर ने अपनी इस शिकायत में दावा किया है कि इन दोनों ने अपार्टमेंट बेचने का नाटक करते हुए उनसे 58.50 लाख की धोखाधड़ी की। वहीं, उन्होंने कथित तौर पर उनके दोस्त वरुण बंगेरा के साथ 44.66 लाख का फ्रॉड किया है।

FIR दर्ज की गई (Karishma Tanna Husband And Samir Kochhar Victim Of Fraud)

इस मामले में 21 अक्टूबर, 2023 को मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई है। IPC की धारा 409 (आपराधिक विश्वासघात), 420 (धोखाधड़ी और बेईमानी), और 120 (B) (आपराधिक साजिश) के तहत अब इस केस में जांच की जा रही है। बता दें, दिसंबर 2020 में समीर कोचर अपनी पत्नी राधिका कोचर और दोस्त वरुण बंगेरा संग प्रॉपर्टीज देख रहे थे। ऐसे में वो प्रोनित नाथ और अमीषा नाथ से मिले, जिन्होंने बांद्रा पश्चिम के पाली गांव में एक चार मंजिल की इमारत बनाने का प्लान तैयार किया। जिसे बाद में बेचने का सोच रहे थे।

ऐसे की गई धोखाधड़ी

9 दिसंबर, 2020 को चेक के जरिए टोकन अमाउंट दे दिया गया। बाद में, एक्टर और बंगेरा को पता चला कि जिस प्रॉपर्टी को वे खरीदने का सोच रहे थे उस पर पहले से ही ऋण था। क्योंकि नाथ ने जमीन को एक फाइनेंशियल कंपनी के पास गिरवी रख दिया था। लगातार पूछताछ के बाद नाथ ने उन्हें कहा था कि 3 जून, 2022 को कंस्ट्रक्शन खत्म हो जाएगा। मगर 23 जून को नाथ ने व्हाट्सएप मैसेज कर एक्टर और वरुण बंगेरा को बताया कि उन्होंने प्रॉपर्टी बेचने का मन बदल दिया है।

First published on: Nov 22, 2023 05:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.