---विज्ञापन---

सरेआम Shashi Kapoor ने फेमस एक्ट्रेस को जड़ दिया था थप्पड़, फिर सबके सामने कपूर खानदान के चिराग को…

Shashi Kapoor Slapped Poonam Dhillon: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई किस्से हैं, जिससे आम लोग कई बार अंजान रहते हैं। बॉलीवुड के गलियारों में दोस्ती और दुश्मनी दोनों कहानियां काफी मशहूर हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक किस्से से रूबरू कराने वाले हैं। बॉलीवुड के दिग्गज स्टार शशि कपूर अपनी एक्टिंग से लोगों को […]

Shashi Kapoor

Shashi Kapoor Slapped Poonam Dhillon: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई किस्से हैं, जिससे आम लोग कई बार अंजान रहते हैं। बॉलीवुड के गलियारों में दोस्ती और दुश्मनी दोनों कहानियां काफी मशहूर हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक किस्से से रूबरू कराने वाले हैं। बॉलीवुड के दिग्गज स्टार शशि कपूर अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना लेते थे। आज भी एक्टर के चाहने वालों की कमी नहीं है। उनका बिता जमानाा हर किसी को दीवाना बना है। अभिनेता का एक किस्सा काफी मशहूर है। जब शशि ने एक खूबसूरत अभिनेत्री को थप्पड़ (Shashi Kapoor Slapped Poonam Dhillon) जड़ दिया था।

यह भी पढ़ें- मशहूर एक्ट्रेस के अचानक निधन से इंडस्ट्री में पसरा मातम, दौड़ी शोक की लहर

शशि कपूर ने जड़ा जोरदार थप्पड़ (Shashi Kapoor Slapped Poonam Dhillon)

जी हां, शशि कपूर ने एक बार पूनम ढिल्लों को थप्पड़ मार दिया था, जिसके बाद एक्ट्रेस पूरी तरह दंग रह गई थीं, हालांकि बाद में शशि कपूर ने उनसे माफी भी मांगी थी। पूनम ने महज 16 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब जीता था। पूनम ढिल्लों ने ढेरों हिट फिल्में दीं और लाखों दिलों पर राज किया, लेकिन एक बार शूटिंग के दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह दंग रह गईं, जब शशि कपूर ने उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।

शशि कपूर ने माफी मांग

दरअसल, एक फिल्म में शशि कपूर और पूनम ढिल्लों साथ में काम कर रहे थे। एक सीन में शशि को पूनम को थप्पड़ मारना था। सीन की शूटिंग शुरू हुई, लेकिन इस बात की जानकारी पूनम को नहीं थी कि शशि उन्हें थप्पड़ मारेंगे। सीन को रियल बनाने के लिए एक्टर ने पूनम ढिल्लों को जोर से एक थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद एक्ट्रेस पूरी तरह से बौखला गईं और हैरान हो गईं। हालांकि, बाद में शशि कपूर ने उनसे माफी मांग ली थी।

First published on: Nov 22, 2023 04:34 PM