Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

हर्ष लिंबाचिया ने बेटे के साथ शेयर की प्यारी सी तस्वीर, भारती सिंह ने भी जताया प्यार

- Advertisement -

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर और मशहूर कॉमेडियन कपल में से एक भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इसी बीच आपको बता दें कि भारती सिंह एक बार फिर से होस्ट बनकर पर्दे पर लौटने वाली हैं। हालांकि इन दिनों एक्ट्रेस अपने नन्हे से बेटे के साथ ज्यादा वक्त बिताती नजर आ रही हैं और हमेशा की तरह वो उसकी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करती नजर आती हैं। हाल ही में भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, क्योंकि इस फोटो में ये दोनों कपल अपनी बेटे को गोद में लेकर उसकी ओर प्यार भरी निगाहों से देखते हुए नजर आ रहे हैं। हर्ष लिंबाचिया ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर की हैं। जिसे देखने के बाद फैंस इसपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

फोटो में भारती सिंह (Bharti Singh) बेटे को गोद में लेकर पोज देती दिखाई दी। तो वहीं हर्ष (Haarsh Limbachiyaa) भी अपने बेटे की ओर देखकर मुस्कुराते नजर आए। इस फोटो को शेयर करते हुए हर्ष ने कैप्शन में लिखा, “परिवार…।” इस फोटो के वायरल होते ही अब फैंस इसपर जमकर रिएक्शन देने लगे है, वहीं सेलेब्स भी कमेंट करते हुए इस कपल और इनके बच्चे के लिए अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। एक्टर करणवीर बोहरा ने भारती और हर्ष की फोटो पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “बहुत अच्छे यार…।” वहीं युविका चौधरी, आरती सिंह और अली गोनी ने हार्ट शेप इमोजी शेयर कर भारती और हर्ष की फोटो पर रिएक्शन दिया।

 

और पढ़िए –  Khatron Ke Khiladi 12: स्टंट करते वक्त बुरी तरह घायल हुईं कनिका मान, तस्वीरे देख के उड़े होश

 

इनके अलावा नेहा भसीन, निधी मूनी सिंह, राजवीर सिंह, बलराज स्याल और किशन ने भी भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाच्या की फोटो पर कमेंट किया। जानकारी के लिए आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही हर्ष और भारती ने अपने फैंस को बेटे का नाम बताया था। वैसे तो ये कपल अपने बेटे को प्यार से गोला बुलाता था। लेकिन इन्होंने अपने बेटे का असली नाम ‘लक्ष्य’ रखा है।

 

और पढ़िएUrfi Javed Video: कटे-फटे ड्रेस में नजर आईं उर्फी जावेद, यूजर्स ने लिया आड़े हाथ

 

 

बता दें कि भारती सिंह ने 3 अप्रैल को बेटे को जन्म दिया था। कॉमेडियन ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर के दी थी। वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो ये कपल आखिरी बार कलर्स टीवी के शो ‘खतरा खतरा खतरा’ में दिखाई दिया था।

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts