---विज्ञापन---

Urfi Javed Video: कटे-फटे ड्रेस में नजर आईं उर्फी जावेद, यूजर्स ने लिया आड़े हाथ

Urfi Javed New Video: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज के दौर में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उर्फी जावेद का फैशन और स्टाइल हमेशा से ही सुर्खियों का हिस्सा बना रहता है। अपने इन ही अतरंगी स्टाइल की वजह से उर्फी ने हर तरफ बेहद […]

Urfi Javed New Video: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज के दौर में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उर्फी जावेद का फैशन और स्टाइल हमेशा से ही सुर्खियों का हिस्सा बना रहता है। अपने इन ही अतरंगी स्टाइल की वजह से उर्फी ने हर तरफ बेहद ही कम समय में काफी पॉपुलैरिटी बटोर ली है। वो बात अलग है कि उर्फी का ये फैशन सेंस किसी की भी समझ में नहीं आता। लेकिन उर्फी को इन सब बातों से बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता और वो हमेशा से ही अपने दमदार आउटफिट्स की वजह से फैंस के बीच चर्चाओं का विषय बन जाती हैं। उन्हें ट्रोलर्स के ट्रोल करने से भी कोई फर्क नहीं पड़ता। क्योंकि उनके कॉन्फिडेंस ने उन्हें आज उस मुकाम पर खड़ा कर दिया है जहां पर कई न्यूकमर्स पहुंचना चाहते हैं।

 

और पढ़िए Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में धमाकेदार एंट्री करेंगी अंजलि अरोड़ा, मेकर्स ने किया अप्रोच!

 

और पढ़िए –  व्हाइट आउटफिट की ट्विनिंग कर आदित्य नारायण ने बेटी त्विषा संग कराया फोटोशूट

 

इसी बीच हाल ही में उर्फी जावेद का एक और नया लुक दर्शकों के बीच छाया हुआ है। इस वीडियो को उर्फी जावेद ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वो ब्लू बिकनी के साथ कतरन के बनाए हुए कपड़े पहने नजर आ रही हैं। ये कतरन की रस्सी बना कर पहनना उर्फी जावेद को तो फैशन लग रहा था, लेकिन एक बार फिर से उर्फी का ये स्टाइल लोगों के समझ में नहीं आया।

ये वीडियो जैसे ही उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, वैसे ही वो देखते ही देखते वायरल हो गया। इसी बीच अब ट्रोलर्स ने भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट करना भी शुरू कर दिया हैं। कोई उनसे कह रहा है कि मैडम आपने तो इस बार हद ही पार कर दी… तो वहीं कोई उनसे कहता दिया कि मैडम हमारे बुटीक से ऐसी ही कतरन आप फ्री में भी ले जा सकती हैं। वैसे कोई कुछ भी कहे लेकिन उर्फी पर इन बातों का कोई फर्क नहीं पड़ता। उनकी ये लेटेस्ट वीडियो इस बात का सबूत भी है।

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 11, 2022 02:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.