---विज्ञापन---

Grand Welcome: देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने बेटी का किया शानदार स्वागत, देखें तस्वीरें

Grand Welcome: छोटे पर्दे के बड़े सितारे देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) एक बार फिर माता-पिता बन गए हैं जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी। वहीं अब उन्होंने अपने नए बच्चे का शानदार स्वागत किया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई  है। तस्वीरों को […]

Grand Welcome
Grand Welcome

Grand Welcome: छोटे पर्दे के बड़े सितारे देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) एक बार फिर माता-पिता बन गए हैं जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी। वहीं अब उन्होंने अपने नए बच्चे का शानदार स्वागत किया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई  है। तस्वीरों को देखकर फैंस गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं।

घर को किया डेकोरेट 

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने बेटी का धूमधाम से स्वागत किया। देबिना बनर्जी ने इन तस्वीरों को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि घर को काफी डेकोरेट किया है और लिखा है ‘बेबी का स्वागत।’ इसी के साथ कई गुब्बारे नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 Latest Promo: ‘बिग बॉस’ ने कर दी सभी घरवालों की फजीहत, टीवी पर माफी के लिए गिड़गिड़ाए सितारे

सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने घर को सजाते हुए लिखा कि, ‘कितना खूबसूरत’। इसी के साथ दिल वाले इमोजी बनाए। इन फोटोज को देखकर फैंस दोनों के डेकोरेशन की तारीफ कर रहे हैं और बेटी के घर में आने पर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

बेटी के लिए शानदार केक 

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने बेटी के लिए शानदार ‘केक’ मंगवाया। इस केक पर एक ‘प्रिसेंस’ और ‘डॉल’ बनी हुई है और सभी न्यू बेबी गर्ल पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इसे शेयर करते हुए लिका कि, ‘यम्मी केक’।

यहाँ पढ़िए Anupamaa Upcoming Spoiler, 16 November: ‘अनुपमा’ मांगेगी अधिक से माफी, शर्मिंदा होंगे बा-वनराज

बेटी पर लुटाया प्यार

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने बेटी के लिए घर को खास तरीके से सजाया है और उनके लिए खूब सारे खिलौने भी मगवाएं। इसी के साथ इस फोटो में उनकी बेड़ी बेटी भी बैठी हुई नजर आ रही हैं जो कि बेहद ही क्यूट लग रही हैं और इसे शेयर करते हुए किस वाला इमोजी बनाया है।

फैंस की फेवरेट जोड़ी

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) के वेलकम बेबी की तस्वीरों को देखकर फैंस प्यार लुटा रहे हैं। बता दें, देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी टीवी के फेमस कपल हैं। दोनों ने रामायण में ‘सीता-राम’ की भूमिका निभाई थी जिसमें दोनों को काफी पसंद किया गया

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 17, 2022 11:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.