Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupamaa Upcoming Spoiler, 16 November: ‘अनुपमा’ मांगेगी अधिक से माफी, शर्मिंदा होंगे बा-वनराज

'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा, अधिक से माफी मांगने वाली है। साथ ही बा और वनराज सबके सामने शर्मिंदा होते देखे जाएंगे।

- Advertisement -

Anupamaa Upcoming Spoiler, 16 November 2022: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। अनुपमा, शादी के बाद पाखी को कपाड़िया परिवार से बाहर भेजने की तैयारी कर रही है। इसी को लेकर अनुपमा अपनी बेटी पाखी को ताना मारती नजर आएगी। वहीं बा, अनुपमा से कहेगी कि पाखी शादीशुदा है तो उसका ससुराल में रहने का हक बनता है। ये सुनते ही अनुपमा, बा को याद दिलाएगी कि कपाड़िया हाउस पाखी का ससुराल नहीं है क्योंकि उसकी शादी कपाड़िया से नहीं बल्कि मेहता से हुई है। इन सब बहसबाजी से पाखी के होश उड़ जाएंगे क्योंकि उसके पास रहने के लिए कोई जगह नहीं होगी।

यहाँ पढ़िए Krishna Ghattamaneni Death: ‘कृष्णा’ के सम्मान में आज तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री बंद, नहीं होगी किसी भी फिल्म की शूटिंग

पाखी को बिल पकड़ाएगा अनुज

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड (Anupamaa Upcoming Spoiler) में अनुज भी पाखी पर बम फोड़ने जा रहा है। दरअसल अनुपमा, अनुज को बता देगी कि पाखी ने अधिक से शादी पैसों के लिए की है क्योंकि वो रातों-रात अमीर बनना चाहती थी। ये सुनते ही अनुज भी बौखला जाएगा और आने वाले एपिसोड में पाखी से शादी का खर्च मांगेगा। अनुज के जरिए पैसे मांगे जाने पर पाखी शॉक में चली जाएगी क्योंकि उसके पास देने के लिए कुछ नहीं होगा। वहीं अनुज ये भी साफ कर देगा कि वो पाखी को कभी माफ नहीं करेगा।

अधिक से माफी मांगेगी अनुपमा

पाखी के इरादों के बारे में कपाड़िया और शाह दोनों परिवारों को बखूबी पता है। वहीं आने वाले एपिसोड (Anupamaa Upcoming Twist) में अनुपमा, अधिक की तरफदारी करती हुई कहने वाली है कि अधिक अच्छा इंसान है। वहीं अनुपमा एक बार फिर पाखी को ताना मारती हुई कहेगी कि अधिक समय के साथ बदल गया लेकिन वो बिल्कुल नहीं बदली। अनुपमा इसी को लेकर अधिक से माफी मांगेगी कि उसकी बेटी पाखी, अधिक के लिए फिट नहीं है।

यहाँ पढ़िए Naga Shaurya Hospitalised: फिल्‍म के सेट पर बेहोश हुए नागा शौर्या, अस्पताल में भर्ती, 4 दिन बाद है शादी

वनराज और बा होंगे शर्मिंदा

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में पाखी की हरकतों के लिए वनराज और बा को शर्मिंदा होते देखा जाएगा। पाखी, अनुपमा से बात कर उसे मनाने की कोशिश करेगी लेकिन अनुपमा उसकी एक नहीं सुनेगी।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts