Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Latest Promo: ‘बिग बॉस’ ने कर दी सभी घरवालों की फजीहत, टीवी पर माफी के लिए गिड़गिड़ाए सितारे

'बिग बॉस 16' में सभी घरवालों की फजीहत होने जा रही है। साथ ही सभी घरवाले नेशनल टेलीविजन पर माफी मांगते नजर आने वाले हैं।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Latest Promo: ‘बिग बॉस 16’ में अब हर कंटेस्टेंट अपने असली रूप में नजर आ रहा है। शुरुआती दिनों में शांत रहने वाले सितारों को भी अब खुलकर लड़ते देखा जा रहा है। हालांकि, इन घरवालों की एक हरकत से बिग बॉस गुस्से में आ गए हैं, और आने वाले एपिसोड में नेशनल टेलीविजन पर कंटेस्टेंट्स की फजीहत करने जा रहे हैं।

घरवालों पर भड़कें बिग बॉस

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘बिग बॉस 16′ के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) जारी किया है। इस क्लिप में सभी घरवाले एक्टिविटी एरिया में नजर आ रहे हैं और बिग बॉस उन्हें लताड़ लगाते हुए कह रहे हैं,’आप जैसे हीरोज हो तो विलेन्स की जरूरत ही क्या है। मुबारक हो…बिग बॉस के इतिहास में आप सबकी मेहरबानी से, आज हम इस शो को।’ इसके बाद का ऐलान म्यूट रखा गया है। हालांकि, बिग बॉस की बात सुन सभी घरवालों का मुंह खुला का खुला रह जाता है।

यहाँ पढ़िए Krishna Ghattamaneni Death: ‘कृष्णा’ के सम्मान में आज तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री बंद, नहीं होगी किसी भी फिल्म की शूटिंग

शालीन भनोट की मांफी, साजिद का इनकार

बिग बॉस आगे कहते हैं,’आप सबको खुद पर गर्व महसूस हो रहा होगा…क्योंकि शर्म तो आप में से किसी को…’ इस ऐलान से सभी घरवाले हक्के-बक्के रह जाते हैं। लेकिन साजिद खान (Sajid Khan) गुस्से में चिल्लाते हुए कहते हैं कि वो किसी कीमत पर माफी नहीं मांगेंगे। वहीं शालीन भनोट (Shalin Bhanot) को कैमरे पर बिग बॉस से माफी मांगते देखा जाता है।

यहाँ पढ़िए Naga Shaurya Hospitalised: फिल्‍म के सेट पर बेहोश हुए नागा शौर्या, अस्पताल में भर्ती, 4 दिन बाद है शादी

घर में लिखा- ‘हम बेवकूफ हैं’

प्रोमो वीडियो में ये भी नजर आ रहा है कि कुछ लोग एक्टिविटी एरिया में आकर एक बड़ा सा बोर्ड लगा रहे हैं और इस बोर्ड पर लिखा है,’हम बेवकूफ हैं।’ शो का ये प्रोमो फैंस के बज को हाई कर रहा है। साथ ही सभी लोग ये जानना चाह रहे हैं कि आखिर किस गलती पर बिग बॉस ने ये फैसला लिया है। वहीं बीते दिन घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई। बताते चलें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सौन्दर्या शर्मा (Soundarya Sharma), गौतम विज (Gautam Vig), शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Dutta) नॉमिनेटेड हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts