---विज्ञापन---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी की ढाल बनेगा ईशान, देगा सबको मुंहतोड़ जवाब

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alerts 4 October : स्टार प्लस पर आने वाला शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में काफी कुछ देखने को मिल रहा है। सीरियल की कहानी और ज्यादा दिलचस्प होती जा रही है। जहां सवि फैसला कर चुकी है कि वो कॉलेज छोड़ देगी वहीं दर्शकों […]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alerts 4 October
Image Credit : Google

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alerts 4 October : स्टार प्लस पर आने वाला शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में काफी कुछ देखने को मिल रहा है। सीरियल की कहानी और ज्यादा दिलचस्प होती जा रही है। जहां सवि फैसला कर चुकी है कि वो कॉलेज छोड़ देगी वहीं दर्शकों को इंतजार है कि आगे क्या होने वाला है।

अब तक आपने देखा… (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alerts)

‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल में अब तक अपने देखा, ईशान सवी से माफी मांगने के लिए जाता है। दूसरी तरफ सवी ईशान का कॉलेज और शहर दोनों छोड़ने का फैसला करती है। सवि शांतनु को बताती है कि शहर में उसका नाम खराब हो चुका है। शांतनु सवी से कहता है कि उसका करियर सबसे ज्यादा जरुरी है। उसके बाद सवी की मुलाकात बाजीराव से होती है। दोनों को एक साथ देखने के बाद ईशान बुरी तरह से चिढ़ जाता है।

यह भी पढ़ें : Dharmendra को हुई थी Hema Malini और इस सुपरस्टार की केमिस्ट्री से जलन, फिल्म देखने से कर दिया था इनकार

होने वाली है मीटिंग

वहीं अब सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, सीरियल में ड्रामा शुरू होने वाला है। शो में ईशान यशवंत के सामने मीटिंग बुलाने वाला है। आगे देखने को मिलता है कि इस मीटिंग के दौरान धुर्वा और उसके दोस्त मिलकर सवि को गलत साबित कर देंगे। साथ ही ईशान भी यही मान लेता है कि सवि ने टेस्ट में नकल की है। ऐसे में यशवंत सवि को कॉलेज से रस्टीकेट करने का फैसला करेगा।

सवी छोड़ेगी कॉलेज

ऐसे में ईशान यशवंत को रोकता है लेकिन इस समय सवी किसी की भी बात सुनने के लिए तैयार नहीं है। सवि बिना देर किए कॉलेज छोड़कर चली जाएगी। सवी ये फैसला कर लेती है कि वो भवानी के पास जाएगी। इस दौरान शांतनु ईशान की फटकार लगाएगा। वो ईशान को बताता है कि सवी शहर छोड़कर जाने वाली है। इस बात को सुनकर ईशान चौंक जाएगा। ईशान सच जानने की कोशिश करेगा। इस दौरान ईशान सवि को जाने से भी रोक देगा। इसके बाद ईशान दवा करेगा कि वो हमेशा सवी का साथ देगा। जल्द ही ईशान और सवि मिलकर एक नई शुरुआत करने वाले हैं।

First published on: Oct 04, 2023 01:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.