---विज्ञापन---

Dharmendra को हुई थी Hema Malini और इस सुपरस्टार की केमिस्ट्री से जलन, फिल्म देखने से कर दिया था इनकार

Amitabh Bachchan Birthday Special : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की फिल्म ‘बागबान’ को रिलीज हुए 20 हो चुके हैं। ये फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी। जहां इस फिल्म में लोगों को अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री खूब पसंद आई थी वहीं एक्ट्रेस के पति धर्मेंद्र को ये […]

Dharmendra did not watch Amitabh Bachchan Hema Malini film Baghban 
Image Credit : Google

Amitabh Bachchan Birthday Special : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की फिल्म ‘बागबान’ को रिलीज हुए 20 हो चुके हैं। ये फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी। जहां इस फिल्म में लोगों को अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री खूब पसंद आई थी वहीं एक्ट्रेस के पति धर्मेंद्र को ये जोड़ी कुछ खास पसंद नहीं आई थी। जी हां क्या आप ये बात जानते हैं धर्मेंद्र ने इस फिल्म को देखने से इंकार कर दिया था!

फिल्म देखने से किया था इंकार (Amitabh Bachchan Birthday Special)

खबरों के मुताबिक अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की केमिस्ट्री देख धर्मेंद्र ने फिल्म देखने से इनकार कर दिया था। इसके साथ ही इस फिल्म में बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान भी नजर आए थे। हालांकि एक्टर के पिता सलीम खान को उनकी एक्टिंग कुछ खास पसंद नहीं आई थी। तो चलिए जानते हैं क्या है इन बातों का सच।

यह भी पढ़ें : प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच Anushka Sharma का बड़ा कंफेशन! शेयर किया cryptic पोस्ट

धर्मेंद्र ने नहीं देखी फिल्म (Amitabh Bachchan Birthday Special)

एक समय में इस खबर ने खूब जोर पकड़ा था कि अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की केमिस्ट्री देख धर्मेंद्र ने फिल्म बागबान नहीं देखना का फैसला किया था। जब इस बारे में एक्ट्रेस से सवाल किया गया था कि धर्मेंद्र ने फिल्म को देखने से क्यों मना किया तो हेमा मालिनी ने इसका जवाब देते हुए कहा था, मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं पता।

सलीम को नहीं पसंद आई थी सलमान कि एक्टिंग

बागबान में सलमान ने भी काम किया था। इस फिल्म में उन्होंने अमिताभ और हेमा के गोद लिए हुए बच्चे का किरदार निभाया था। वो काफी सॉफ्ट लुक में नजर आए थे। वैसे तो इस फिल्म में सलमान की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था लेकिन उनके पिता सलीम खान को उनकी एक्टिंग पसंद नहीं आई थी। इस वजह से सलमान को लगता था कि वो फेल हो गए हैं। सलीम खान के मुताबिक वो एक अच्छे आदमी का रोल सही ढंग से नहीं प्ले कर पाए।

First published on: Oct 04, 2023 12:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.