---विज्ञापन---

Dayaben Viral Dance Video: साड़ी में दिखने वाली दयाबेन का दिखा हॉट अवतार, वीडियो देख जेठालाल के उड़े होश

Dayaben Viral Dance Video: लम्बे समय से चल रहा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सभी को बेहद पसंद है। इस शो के सबसे पॉपुलर स्टार्स जेठालाल और दयाबेन हैं। जेठालाल का असली नाम दिलीप जोशी है और दयाबेन का नाम दिशा वकानी हैं। वैसे तो दिशा वकानी यानी दयाबेन को शो छोड़े हुए पुरे […]

Dayaben Viral Dance Video
Dayaben Viral Dance Video

Dayaben Viral Dance Video: लम्बे समय से चल रहा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सभी को बेहद पसंद है। इस शो के सबसे पॉपुलर स्टार्स जेठालाल और दयाबेन हैं। जेठालाल का असली नाम दिलीप जोशी है और दयाबेन का नाम दिशा वकानी हैं। वैसे तो दिशा वकानी यानी दयाबेन को शो छोड़े हुए पुरे 5 साल हो चुके हैं। लेकिन आज भी शो के मेकर्स और सभी फैंस उनकी शो में वापसी की उम्मीद लगा कर बैठे हुए हैं। इसी बीच दयाबेन का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो (Dayaben Viral Dance Video)

दिशा वकानी अपनी अनोखी आवाज और सेंस ऑफ ह्यूमर से फैंस को हंसाने के लिए जानी जाती हैं। दिशा का ‘तारक मेहता’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode) में बेसब्री से इंतजार हो रहा है। इस बीच एक्ट्रेस की पुरानी फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होती रहती हैं। हाल ही में उनका एक और वीडियो इंटरनेट पर छाया पर छाया हुआ है।

ये भी पढ़ेंः प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता देंगे बड़ा सरप्राइज, दी गुड न्यूज

दयाबेन ने कीलर डांस से लोगों को किया घायल

वायरल वीडियो (Dayaben Viral Dance Video) में दिशा वकानी शार्ट ड्रेस में शानदार डांस करती नजर आ रही हैं। दिशा इस वीडियो में आपने हॉट मूव्स को लेकर सुर्खिया बटोर रही हैं। एक्ट्रेस अपने किलर डांस से लोगों को हैरान कर रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं।

ये भी पढ़ेंः बिग बॉस 16 की मंडली फिर एक साथ आई नजर, खूब की मस्ती, तस्वीरें वायरल

इस वीडियो में उन्होंने शिमरी स्कर्ट और ब्रालेट टॉप पहना हुआ है। एक्ट्रेस ने पोनीटेल से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इससे पहले आपने दयाबेन का ये अंदाज नहीं देखा होगा। दिशा वकानी का वायरल हो रहा ये वीडियो उनके किसी फिल्म या फिर म्यूजिक वीडियो का हो सकता है।

First published on: Feb 19, 2023 06:47 PM