Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 16: प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता देंगे बड़ा सरप्राइज, दी गुड न्यूज

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट रहे चुके प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता पुराने दोस्त हैं। प्रियंका और अंकित ने साथ में ‘उड़ारियां’ में काम किया था। दोनों ने बिग बॉस के शो में साथ में एंट्री ली थी। दोनों कि जोड़ी को फैंस भी बेहद पसंद करते हैं। शो के दौरान […]

Priyanka Chahar Chowdhary, Ankit Gupta
Priyanka Chahar Chowdhary, Ankit Gupta

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट रहे चुके प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता पुराने दोस्त हैं। प्रियंका और अंकित ने साथ में ‘उड़ारियां’ में काम किया था। दोनों ने बिग बॉस के शो में साथ में एंट्री ली थी। दोनों कि जोड़ी को फैंस भी बेहद पसंद करते हैं। शो के दौरान दोनों ने अपनी केमिस्ट्री से फैंस का दिल जीत लिया था। दोनों भले ही एक-दूसरे को अच्छा दोस्त कहते थे, लेकिन उनकी केमिस्ट्री कुछ और ही बया करती थी।

प्रियंका और अंकित गुप्ता जल्द एक साथ आएंगी नजर

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में उनकी केमिस्ट्री देखने के बाद अब फैंस एक बार फिर से दोनों को एक साथ पर्दे पर देखना चाहते हैं और अब फैंस की ये इच्छा भी जल्द ही पूरी होने वाली है एक्ट्रेस ने खुद हिंट दिया है कि वो जल्द ही अंकित गुप्ता के साथ एक प्रोजेक्ट में नजर आ सकती हैं।

ये भी पढ़ेंः बिग बॉस 16 की मंडली फिर एक साथ आई नजर, खूब की मस्ती, तस्वीरें वायरल

प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता का नया प्रोजेक्ट

हाल ही में प्रियंका मुंबई में स्पोर्ट हुई थी। जहां उन्होंने पैपराजी से बात करते हुए कहा, कि वो जल्द ही अंकित गुप्ता के साथ एक नए प्रोजेक्ट में नजर आ सकती हैं। प्रियंका ने कहा “मैं प्रियांकित फैंस के लिए बोलना चाहती हूं, जो मेरे और अंकित के प्रोजेक्ट के लिए इंतजार कर रहे हैं, जल्द कुछ आने वाला हैं।”

Bigg Boss 16 में जबरदस्त खेली थीं प्रियंका

बताते चलें कि प्रियंका बिग बॉस की दमदार कंटेस्टेंट्स में से एक थी। उन्हें फैंस ‘बिग बॉस’ के विनर के रूप में भी देख रहे थे, लेकिन ज्यादा वोटो के साथ एमसी स्टेन (MC Stan) ने अपनी जीत दर्ज की। वहीं ‘बिग बॉस’ की वजह से प्रियंका को लोग और ज्यादा पहचानने लगे हैं। एक्ट्रेस सलमान खान की भी फिल्म में नजर आ सकती हैं।

First published on: Feb 19, 2023 06:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.