---विज्ञापन---

शो को होस्ट करने के लिए Big B ने रखी थीं दो शर्ते, पता चलते ही ये हसीना बन गई थीं कंटेस्टेंट!

Bigg Boss Amitabh Bachchan Unknown Facts: बिग बॉस 3 अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया था लेकिन उन्होंंने 2 शर्ते मेकर्स के सामने रख दी थीं।

Amitabh Bachchan
pic credit: Google

Amitabh Bachchan Unknown Facts: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) टीवी के पॉपुलर होस्ट है और वो मशहूर रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के लगातार 15 सीजन होस्ट कर चुके हैं। फिल्मों अपनी दमदार आवाज और एक्टिंग के दम पर अमिताभ ने अपनी खास पहचान बनाई है। ‘केबीसी’ (Kaun Banega Crorepati) ही नहीं बिग बी ने मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस (Bigg Boss) को भी होस्ट कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan 8 में सनी-बॉबी ने पापा धर्मेंद्र के लिपलॉक की जमकर उड़ाई खिल्ली, ‘गदर’ मचा रहे देओल ब्रदर्स

कौन से सीजन को किया होस्ट ?

आज हम आपको अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की उन दो शर्तों के बारे में बताने जा रहे है जिसे उन्होंने बिग बॉस के मेकर्स के सामने रखा था। आपको हैरानी होगी कि उन्हीं शर्तों की वजह से बिग बॉस (Bigg Boss) के हिस्सा बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस बनी थीं। जी हां बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बिग बॉस (Bigg Boss) के सीजन 3 की होस्ट कर चुके हैं।

अमिताभ बच्चन की शर्ते (Amitabh Bachchan Unknown Facts)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर एक्टर है और उनकी देश-दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इसी वजह से मेकर्स ने बिग बॉस के सीजन 3 के लिए उन्हें अप्रोच किया था। बिग बॉस के दोनों सीजन में जमकर हंगामा देखने को मिला था। ऐसे में अमिताभ ने मेकर्स के सामने ये अपनी दो शर्ते रख दी थी। एक्टर ने मेकर्स से कहा था कि अगर वो उन्हें भरोसा दिलाते हैं कि सीजन 3 में कोई गाली-गलौच और बुरा बर्ताव नहीं होगा। तब मेकर्स ने उन्हें पूरा भरोसा दिलाया था। उसके बाद ही अमिताभ बच्चन ने शो को होस्ट किया था।

पूनम ढिल्लों ने ली एंट्री (Amitabh Bachchan Unknown Facts)

आपको बता दें कि बिग बी की इन्ही दो शर्तों की बदौलत इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस ने बिग बॉस 3 (Bigg Boss 3) का हिस्सा बनने के लिए हामी भरी थी। वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा पूनम ढिल्लों थीं। हैरानी की बात ये है कि पूनम ढिल्लों को मेकर्स लगातार अप्रोच कर रहे थे। मगर एक्ट्रेस की फैमली शो की नेगेटिविटी की वजह से उन्हें शो में आने नहीं दे रही थी। मगर जब उन्हें बिग बी की शर्तों के बारे में जानकारी दी गई। उसके बाद पूनम की फैमली मानी…तब जाकर एक्ट्रेस बिग बॉस सीजन 3 की कंटेस्टेंट बनी थीं।

First published on: Oct 30, 2023 05:54 PM