---विज्ञापन---

Koffee With Karan 8 में सनी-बॉबी ने पापा धर्मेंद्र के लिपलॉक की जमकर उड़ाई खिल्ली, ‘गदर’ मचा रहे देओल ब्रदर्स

Koffee With Karan 8: 'कॉफी विद करण 8' के दूसरे एपिसोड में सनी और बॉबी देओल नजर आएंगे। देओल ब्रदर्स को देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं।

Koffee With Karan 8
pic credit: Google

Koffee With Karan 8: ‘कॉफी विद करण’ का सीजन 8(Koffee With Karan 8) ने अपने पहले एपिसोड से ही हंगामा मचा दिया है। इस बार करण जौहर अपने चैट शो को काफी अलग थीम और प्रेजेंटेशन के साथ लेकर आए हैं। ‘कॉफी विद करण 8’ के पहले गेस्ट दीपिका और रणवीर सिंह ने अपनी लाइफ और रिलेशनशिप को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। वहीं, अब चैट शो के दूसरे एपिसोड में फेमस सिबलिंग जोड़ी नजर आने वाली है और अब दूसरे एपिसोड का प्रोमा वीडियो भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss की सबसे बड़ी फ्लिपर बनीं Isha! नेटिजन्स बोले- शहनाज को भी छोड़ा पीछे

देओल ब्रदर्स की जोड़ी (Koffee With Karan 8)

‘कॉफी विद करण’ का सीजन 8(Koffee With Karan 8) के दूसरे एपिसोड में वाइट काउच पर सनी और बॉबी देओल नजर आएंगे। देओल ब्रदर्स की जोड़ी को देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। ‘गदर 2’ की सक्सेस के बाद सनी देओल (Sunny Deol) की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है और बॉबी देओल (Bobby Deol) ने भी वेब सीरीज आश्रम (Aashram) से फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार वापसी की है।

सिबलिंग जोड़ी के खुलेंगे राज (Koffee With Karan 8)

‘कॉफी विद करण’ का सीजन 8(Koffee With Karan 8) के नए प्रोमो की बात करें तो इसमें दोनों देओल भाई शो के होस्ट करण के साथ मजेदार ही नहीं बल्कि अनफ़िल्टर्ड बातें करते दिखाई दे रहे हैं। दोनों भाई शो में सुपरहिट फिल्म ‘गदर 2’, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, पापा धर्मेंद्र के किंसिंग सीन के अलावा सलमान खान को लेकर बात करते दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ शो में खुलासा हुआ कि फिल्मों में गुंडों के छक्के छुड़ाने वाले सनी को टेडी बहुत पसंद हैं।

सलमान को बॉबी ने कहा ‘मामू’ (Koffee With Karan 8)

वाइट काउच पर बैठकर बॉबी ने सलमान खान को लेकर कुछ ऐसा कहा कि उसे सुनकर करण और सनी भी अपनी हंसी नहीं कंट्रोल कर पाए। एक्टर ने कहा कि जब मेरा एक्टिंग करियर का बुरा समय चल रहा था। तब सलमान खान ने मुझे कहा था कि जब मेरा करियर अच्छा नहीं चल रहा था तो मैं तेरे भाई की पीठ पर चढ़ गया था। फिर मेरा करियर अच्छा भी चढ़ा था। बॉबी ने आगे कहा कि उनकी बात सुनकर मैंने कहा था कि मामू तो मुझे अपनी पीठ पर चढ़ने दे ना।

धर्मेंद्र के लिपलॉक पर दिया रिएक्शन

इस दौरान ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धरम पाजी के किस पर चर्चा करते हुए दोनों ने पहले करण जौहर की फिल्म की तारीफ की। हालांकि अपने पापा के लिपलॉक पर दोनों ने काफी मजेदार रिएक्शन भी दिया। वीडियो में सनी देओल कहते नजर आ रहे हैं, ‘मेरे पिताजी जो चाहें कर सकते हैं और करने के बाद वो इससे दूर हो जाते हैं।’ बता दें कि ‘कॉफी विद करण 8’ का दूसरा एपिसोड 2 नवंबर को डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

First published on: Oct 30, 2023 02:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.