---विज्ञापन---

Bigg Boss 16 Promo: अर्चना गौतम ने प्रियंका चाहर चौधरी को दिखाया पैर, बोलीं- ‘तू कुत्ते की तरह…

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ में कब, कौन सा सदस्य, किस बात को लेकर आपस में भिड़ जाए इसका अंदाजा लगा पाना मुश्किल है। जहां अर्चना गौतम (Archana Gautam) और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) एक दूसरे को अपना दोस्त बताती हैं। तो वहीं समय-समय पर ये हसीनाएं बुरी तरह से भिड़ती […]

Bigg Boss 16 Promo: अर्चना गौतम ने प्रियंका चाहर चौधरी को दिखाया पैर, बोलीं- 'तू कुत्ते की तरह...
Bigg Boss 16 Promo: अर्चना गौतम ने प्रियंका चाहर चौधरी को दिखाया पैर, बोलीं- 'तू कुत्ते की तरह...

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ में कब, कौन सा सदस्य, किस बात को लेकर आपस में भिड़ जाए इसका अंदाजा लगा पाना मुश्किल है। जहां अर्चना गौतम (Archana Gautam) और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) एक दूसरे को अपना दोस्त बताती हैं। तो वहीं समय-समय पर ये हसीनाएं बुरी तरह से भिड़ती भी नजर आती हैं। इसी कड़ी में अब अर्चना ने एक बार फिर प्रियंका को अपने पैर दिखा उनकी बुरी तरह बेइज्जती की है।

फिर भिड़ीं Archana-Priyanka 

कलर्स टीवी ने ‘बिग बॉस 16’ के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो (Bigg Boss 16 Promo) शेयर किया है। इस क्लिप में अर्चना और प्रियंका एक पास बैठी नजर आ रही हैं। वहीं अर्चना मेकअप करते-करते प्रियंका से कहती हैं कि तुमने तुर-तुर (अब्दु रोजिक) के लिए फीका खाना क्यों नहीं बनाया। ये सुनकर प्रियंका कहती हैं कि मैंने पहली बार सबके लिए नाश्ता बनाया है, मेरे दिमाग में नहीं रहा। इसके बाद अर्चना वापस से कहती हैं अगर मैं भी होती तो तुम्हें यही कहती कि तुर-तुर फीका खाना खाता है तो उसके लिए पोहा बना दो।

और पढ़िएIt’s official: देबोलीना भट्टाचार्जी ने रचाई जिम ट्रेनर शहनवाज संग शादी! पक्की मुहर संग वायरल हुई रिसेप्शन डिटेल

Archana ने Priyanka को पैर दिखा कही ये बात

अर्चना की बातें सुनकर प्रियंका भड़क उठती हैं और कहने लगती हैं कि तुम पहले अपने काम तो पूरे करो। इसके बाद मामला बढ़ता चला जाता है और अर्चना, प्रियंका से कहती हैं कि तुम बस कुत्तों की तरह भोंकती रहती हो। हालांकि, प्रियंका भी इन बातों का पूरा जवाब देती हैं। वहीं जब प्रियंका लड़ती हुई अर्चना के पास आती हैं तो अर्चना उन्हें अपना पैर दिखाते हुए कहती हैं,’टॉक टू माई लेग।’ क्लिप में ये भी नजर आ रहा है कि पूरा घर ये लड़ाई देख मजे ले रहा होता है।

और पढ़िएBigg Boss 16: अब सुंबुल तौकीर संग हुई अर्चना गौतम की धक्का-मुक्की? वीडियो ने बढ़ाई हलचल

Archana-Priyanka के फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन 

अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी का ये फाइट वीडियो (Archana Priyanka Fight) सामने आने के बाद से ही इंटरनेट जगत में छाया हुआ है और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’ये सीजन बस पराठा, चीनी, आटा और टोफू के ऊपर चल रहा है।’ दूसरे ने लिखा है,’शो को बस अर्चना और प्रियंका ही चला रहे हैं।’ ऐसे ही प्रियंका के फैंस उन्हें तो अर्चना के फैंस उन्हें सही ठहरा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 14, 2022 06:24 PM