---विज्ञापन---

It’s official: देबोलीना भट्टाचार्जी ने रचाई जिम ट्रेनर शहनवाज संग शादी! पक्की मुहर संग वायरल हुई रिसेप्शन डिटेल

It’s official: ‘साथ निभाना साथिया’ फेम ‘गोपी बहू’ यानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने वेडिंग फंक्शन और शादी की तस्वीरें शेयर कर हर किसी को दंग कर दिया। जहां कुछ लोग एक्ट्रेस को बधाइयां देते नजर आएं तो वहीं, कुछ ने देवोलीना की शादी को फेक बताते हुए […]

It’s official: ‘साथ निभाना साथिया’ फेम ‘गोपी बहू’ यानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने वेडिंग फंक्शन और शादी की तस्वीरें शेयर कर हर किसी को दंग कर दिया। जहां कुछ लोग एक्ट्रेस को बधाइयां देते नजर आएं तो वहीं, कुछ ने देवोलीना की शादी को फेक बताते हुए उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट का इसे प्रमोशन करार दिया। लेकिन अब ये फाइनल हो गया है कि देबोलीना ने सच में शादी रचा ली है। एक्ट्रेस ने पति के तौर पर अपने जिम ट्रेनर को चुना है।

Devoleena Bhattacharjee ने पति की शक्ल

देबोलीना भट्टाचार्जी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें साझा कर अपने पति (Devoleena Bhattacharjee Husband) की झलक दिखा दी है। पिक्चर में देबो के पति शहनवाज शेख (Shahnawaz Sheikh) कभी उन्हें गोद में उठाए तो कभी प्यार से उनका पल्लू खींचते नजर आ रहे हैं। इस पिक्चर के साथ ही देबोलीना ने पति शहनवाज पर दिल खोलकर प्यार उड़ेला है।

और पढ़िएBigg Boss 16: अब सुंबुल तौकीर संग हुई अर्चना गौतम की धक्का-मुक्की? वीडियो ने बढ़ाई हलचल

कैप्शन से खींचा सबका ध्यान 

देबोलीना भट्टाचार्जी ने कैप्शन में लिखा है,’और हां गर्व से मैं कह सकती हूं कि अब मैं टेकन हूं… और हां शोनू ‘चिराग लेकर भी ढूंढती तो तुझ जैसा नहीं मिलता।’ आप मेरे दर्द और प्रार्थनाओं का जवाब हैं। आई लव यू शोनू। आप सभी को ढेर सारा प्यार। हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें और हमें आशीर्वाद दें। द मिस्टीरियस मैन उर्फ ​​द फेमस #शोनू और तुम सब के जीजा।’ देबोलीना का ये पोस्ट सामने आते ही सुर्खियों में छा गया है और चंद मिनटों के अंदर इसे हजारों लाइक्स मिल चुके हैं।

और पढ़िएDevoleena Ki Shaadi: देवोलीना भट्टाचार्जी ने की शादी? इंटरनेट पर छाया वीडियो

इन सितारों ने दी Devoleena Bhattacharjee को बधाई

देबोलीना भट्टाचार्जी के पोस्ट पर कमेंट करते एक्ट्रेस हेली शाह ने लिखा है,’वाओ…बधाई हो देबो। आप दोनों के लिए दुआएं और बधाइयां।’ दिव्या अग्रवाल ने लिखा है,’बधाई हो बेबी।’ इसके अलावा जय भानुशाली, विशाल सिंह और गौतम रोड़े समेत कई अन्य सितारे भी एक्ट्रेस को उनकी शादीशुदा जिंदगी के लिए शुभकामनाएं देते नजर आए हैं। अब उम्मीद की जा रही है कि कपल जल्द ही मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी थ्रो करेगा। रिसेप्शन के 25 दिसंबर के बाद जनवरी के पहले सप्ताह में आयोजित की जाने की खबर है। वहीं सूत्र ने ये भी खुलासा किया है कि कपल अभी हनीमून पर नहीं जाएगा।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 14, 2022 07:36 PM