---विज्ञापन---

Bigg Boss 16: अब सुंबुल तौकीर संग हुई अर्चना गौतम की धक्का-मुक्की? वीडियो ने बढ़ाई हलचल

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ इस समय जबरदस्त सुर्खियों में है। शो का आधा सफर खत्म हो चुका है और अब सारे कंटेस्टेंट्स के असली चेहरे भी जनता के सामने आ गए हैं। जैसा कि आप जानते हैं कि इस बार सितारों के साथ-साथ बिग बॉस भी खेल रहे हैं। तो इसी खेल को […]

Bigg Boss 16: अब सुंबुल तौकीर संग हुई अर्चना गौतम की धक्का-मुक्की? वीडियो ने बढ़ाई हलचल
Bigg Boss 16: अब सुंबुल तौकीर संग हुई अर्चना गौतम की धक्का-मुक्की? वीडियो ने बढ़ाई हलचल

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ इस समय जबरदस्त सुर्खियों में है। शो का आधा सफर खत्म हो चुका है और अब सारे कंटेस्टेंट्स के असली चेहरे भी जनता के सामने आ गए हैं। जैसा कि आप जानते हैं कि इस बार सितारों के साथ-साथ बिग बॉस भी खेल रहे हैं। तो इसी खेल को जारी रखते हुए बिग बॉस ने नई गुगली फेकी है और घर में तीन कप्तान बनाए गए हैं। लेकिन कप्तान सुंबुल तौकीर खान को अपनी नई कैप्टेंसी के दौरान ही अर्चना गौतम से भिड़ते देखा जा रहा है। दोनों की लड़ाई का ये वीडियो फैंस के बज को काफी ज्यादा हाई कर रहा है।

Bigg Boss 16 के Promo ने बढ़ाया फैंस का बज

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) जारी किया है। इस क्लिप में अर्चना गौतम (Archana Gautam) कप्तान से कहती नजर आ रही हैं कि वो दो कप चाय बनाने जा रही हैं। ये सुनने के बाद सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) कहती हैं कि पहले ब्रेकफास्ट बन जाए फिर वो चाय बनाएं। हालांकि, हमेशा की तरह अर्चना इस बार भी किसी की बात ना सुनती हुई चाय बनाने पहुंच जाती हैं।

और पढ़िएBigg Boss 16 Update: नॉमिनेशन में भिड़ीं सुंबुल-प्रियंका, शिव ठाकरे ने विकास पर निकाली भड़ास

Archana Gautam ने दिया Sumbul Touqeer को धक्का

प्रोमो में आगे नजर आ रहा है कि अर्चना गौतम जैसे ही गैस पर चाय चढ़ाती हैं, सुंबुल तौकीर खान गैस बंद कर देती हैं। सुंबुल का ये रवैया देख अर्चना गौतम का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है और वो सुंबुल से भिड़ने लग जाती हैं। अर्चना कहती हैं कि मत कर अगर मैं अपने पर आ गई ना तो बहुत दिक्कत हो जाएगी। इसके बाद सुंबुल भी कहती हैं कि आ जाओ अपने पर। अर्चना गुस्से में कहती रहती हैं कि मैं भी कैप्टन थी ये कोई नवाब नहीं हैं।

और पढ़िएKBC 14: अंतिम पड़ाव पर ‘केबीसी 14’, अमिताभ बच्चन ने किया भावुक पोस्ट

अपकमिंग एपिसोड में दिखेगा बवाल 

अर्चना गौतम गैस को वापस से चालू करती हुई सुंबुल को अपनी बॉडी से साइड करती रहती हैं। जिसपर सुंबुल कहती हैं कि धक्का मत दो…ये धक्का-मुक्की मेरे साथ नहीं। हालांकि, इसके बाद भी अर्चना, सुंबुल को साइड करती नजर आती हैं। वहीं ये लड़ाई आगे क्या रूप लेगी ये तो आने वाले एपिसोड में ही देखने को मिलेगा।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 13, 2022 08:01 PM