---विज्ञापन---

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा के बाद काव्या से भी रिश्ते खत्म करेगा वनराज, क्या हनीमून पर जा पाएगा अनुज?

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में अब अनुज और अनुपमा हमेशा के लिए एक हो चुके हैं। अनुपमा की वदाई होने के बाद अब वो अनुज के घर पहुंच गई है। हालांकि घर बदलने के बाद भी अनुपमा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। […]

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में अब अनुज और अनुपमा हमेशा के लिए एक हो चुके हैं। अनुपमा की वदाई होने के बाद अब वो अनुज के घर पहुंच गई है। हालांकि घर बदलने के बाद भी अनुपमा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शादी के बाद भी अनुपमा नई आफतों का सामना करती नजर आ रही है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुज और अनुपमा शाह परिवार के साथ अपनी शादी का जश्न मनाते हैं। इसके बाद अनुज और अनुपमा के बीच जमकर रोमांस भी होता है। अनुज का साथ पाकर अनुपमा भी इमोशनल हो जाती है। लेकिन सबकुछ अच्छा होने के बावजूद भी वनराज की जिंदगी में नया तूफान आने वाला है। वहीं वनराज की इन परेशानियों की वजह से अनुपमा की जिंदगी भी बिगड़ जाएगी।

और पढ़िएनिशा रावल ने करण मेहरा के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने बेटे को लेकर किया खुलासा

 

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, अनुज और अनुपमा खाना खाने के बाद सो जाएंगे। सुबह उठते ही अनुपमा खुद को अच्छे से तैयार करेगी। अनुपमा को अच्छे से तैयार होता देख अनुज भी अंदर ही अंदर काफी खुश हो रहा होगा। अनुज को अब भी ये यकीन नहीं होगा कि वो अनुपमा को हासिल कर चुका है।

और पढ़िए‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम दिशा वकानी के घर गूंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म!

 

वहीं अनुपमा की विदाई होने के बाद काव्या अपने असली रंग को दिखाना शुरू कर देगी। काव्या परिवार के सामने वनराज से तलाक मांगेगी। बा वनराज को बताएगी कि काव्या अपने पहले पति से बातें करती है। इस बात को जानते ही वनराज को काफी गुस्सा आ जाता है और वो जाकर काव्या से बहस करनी शुरू कर देता है। काव्या भी गुस्से में आकर वनराज को तलाक के पेपर्स थमा देती है।

वहीं अनुपमा के जाने के बाद वनराज एक मां की तरह अपने बच्चों की देखभाल करने लगता है। वनराज किचन में जाकर सबके लिए चाय बनाकर लाता है। जिसके बाद वो किंजल को अपने हाथों से बादाम भी खिलाता है। वनराज का ये अंदाज घर के सभी लोगों को हैरान कर के रख देता है।

दूसरी ओर अनुपमा और अनुज साथ मिलकर पहली रसोई की रस्म निभाते हैं। खाना बनाने से पहले अनुपमा भगवान का नाम लेगी। इसी बीच अनुज भी अनुपमा के पास पहुंच जाएगा। जिसके बाद इन दोनों के बीच जमकर रोमांस शुरू हो जाएगा।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 25, 2022 04:48 PM