Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

निशा रावल ने करण मेहरा के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने बेटे को लेकर किया खुलासा

- Advertisement -

Nisha Rawal on Karan Mehra: इन दिनों टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में उनके पति और मशहूर एक्टर करण मेहरा ने उनपर एक इंटरव्यू के दौरान एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था। इस आरोप को सुनने के बाद कई लोगों ने निशा रावल को दोषी ठहराते हुए कई बातें कही, लेकिन इसी बीच कई लोगों ने एक्ट्रेस का साथ भी दिया। हालांकि अब तो खुद निशा रावल इस मामले पर चुप्पी तोड़ती हुई नजर आई हैं। उन्होंने एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में ये बताया कि किस तरह पति से अलग होने के बाद एक्ट्रेस ने अपने बेटे का पालन-पोषण किया और अपने काम को हैंडल करने को लेकर भी निशा ने कई बातें कही। निशा ने कहा कि कई बार ऐसा होता है कि वो खुद को सबसे अलग महसूस करती हैं।

निशा रावल (Nisha Rawal) ने करण मेहरा (Karan Mehra) से अलग होने के बाद अपने बेटे की परवरिश को लकर भी कई खुलासे किए। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि, “अब मैं सिंगल पैरेंट हूं। मैं हमेशा कहती हूं कि एक बेबी के लिए दो लोगों की जरूरत होती है और उसे पालने के लिए भी दो लोगों का होना जरूरी है। लेकिन कई बार आप जिंदगी के ऐसे स्टेज पर पहुंच जाते हैं, जहां आपको चुनौतियों का सामना पड़ता है। आप सिंगल पैरेंट बनते हैं। मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है, क्योंकि मैं अपने बच्चे की अकेले परवरिश पर खुद को बहुत अलग मानती हूं।”

 

और पढ़िएAnupama Upcoming Twist: अनुपमा के बाद काव्या से भी रिश्ते खत्म करेगा वनराज, क्या हनीमून पर जा पाएगा अनुज?

 

 

और पढ़िए‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम दिशा वकानी के घर गूंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म!

 

निशा रावल (Nisha Rawal) ने अपना दुख जाहिर करते हुए बताया है कि उन्हें दिन पर दिन बढ़ते खर्चों की चिंता होती है। इसी के साथ उनको ये बात भी खलती है कि उन्हें अपने बच्चे को छड़कर काम पर जाना पड़ता है। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में आगे बताया कि, “मैं झूठ नहीं कहूंगी कि मुझे इन सब चीजों की चिंता नहीं होती है, क्योंकि हमारे पेशे में कुछ भी चीजें स्थिर नहीं है। मैं भले ही कोई बड़ा शो करूं, लेकिन लंबे वक्त तक कोई काम न होना…ये बहुत से लोगों के साथ हुआ है।”

अपनी बात जारी रखते हुए निशा रावल (Nisha Rawal) ने कहा, “लेकिन मैंने अपनी जिंदगी में बहुत कुछ सीखा है। अपनी जिंदगी में आपको सकारात्मक रहना और इस चीज को स्वीकार करना सीखना चाहिए कि आपके पास कोई और ऑप्शन नहीं है।” अगर निशा रावल की बात करें तो वो कंगना रनौत के पॉपुलर ओटीटी रिएलिटी शो लॉक-अप में नजर आई थीं। जिसके बाद से उनकी पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती गई।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts