Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम दिशा वकानी के घर गूंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म!

- Advertisement -

Disha Vakani Baby: टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma) में दयाबेन के किरदार से सबको हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) के घर किलकारियां गूंजी हैं। खबरों की माने तो दिशा वकानी ने एक बेटे को जन्म दिया है, इस बात की जानकारी खुद उनके बिजनेसमैन पति मयूर पाडिया और उनके भाई मयूर वकानी ने दी है। दिशा वकानी के भाई मयूर ने तो अपनी खुशी सोशल मीडिया पर भी जाहिर कर दी और कहा कि मैं ये बात जानकर काफी खुश हुआ कि मैं मामा बन गया हूं। दिशा वकानी को लेकर बीते कई दिनों से ये खबरें भी वायरल हो रही थी कि वो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘दया बेन’ बनकर वापसी करने वाली हैं।

और पढ़िएShivangi Joshi Birthday Bash: दोस्तों संग धमाल मचाती नजर आईं एक्ट्रेस, देखें तस्वीरे

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सुंदरलाल का किरदार निभाने वाले मयूर वकानी ने एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान बताया कि, “मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि मैं दोबारा मामा बन गया। 2017 में दिशा ने एक बेटी को जन्म दिया था और अब वह फिर से मां बनी है और मैं दोबारा मामा बन गया हूं। मैं बहुत ज्यादा खुश हूं।” इसी के साथ मयूर ने तारक मेहता में दिशा वकानी की वापसी पर भी कई बातें कही और उनकी एंट्री को लेकर कई खुलासे भी किए।

और पढ़िए‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम दिशा वकानी के घर गूंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म!

 

मयूर वकानी ने दिशा वकानी की वापसी को लेकर कहा कि, “दिशा जाहिर तौर पर शो में वापसी करेगी। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक ऐसा शो है, जिसमें दिशा वकानी (Disha Vakani) ने लंबे समय तक काम किया है। तो उन्हें क्यों नहीं वापस लौटना चाहिए। हम उस घड़ी का इंतेजार कर रहे हैं, जब दिशा सेट पर वापसी करेंगी और काम करना शुरू करेंगी।” बता दें कि खुद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर ने भी दिशा वकानी को लेकर कई बातें बताई।

 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर असित मोदी ने दिशा वकानी की वापसी पर कहा कि, “हमने शो में फिर से दयाबेन का ट्रैक लाने का फैसला कर लिया है। मुझे नहीं मालूम कि दिशा वापस आएंगी या नहीं। लेकिन चाहे दिशा बेन हों या निशा बेन, हम जाहिर तौर पर शो में कैरेक्टर को वापस लेकर आएंगे।”

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts