---विज्ञापन---

डॉल्बी ऑडियो के साथ Zebronics Zeb-Roxor 100W DJ Speaker भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Zebronics Zeb-Roxor 100W DJ Speaker: जेब्रोनिक्स ने भारत में नए जेब-रॉक्सर डीजे स्पीकर की घोषणा की है। कंपनी का कहना है कि यह अपने डीजे स्पीकर लाइनअप में डॉल्बी ऑडियो के साथ आने वाला पहला ब्रांड है। आइये इस धांसू स्पीकर के बारे में विस्तार से जानते हैं। Zebronics Zeb-Roxor 100W DJ Speaker: क्या है […]

Zebronics Zeb-Roxor 100W DJ Speaker

Zebronics Zeb-Roxor 100W DJ Speaker: जेब्रोनिक्स ने भारत में नए जेब-रॉक्सर डीजे स्पीकर की घोषणा की है। कंपनी का कहना है कि यह अपने डीजे स्पीकर लाइनअप में डॉल्बी ऑडियो के साथ आने वाला पहला ब्रांड है। आइये इस धांसू स्पीकर के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Zebronics Zeb-Roxor 100W DJ Speaker: क्या है कीमत?

सबसे पहले जेब्रोनिक्स के इस धांसू स्पीकर की कीमत की बात करें तो इसे 16,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। इसे शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन, फ्लिपकार्ट के साथ ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट shop.zebronics.com के माध्यम से खरीदा जा सकता है।

Zebronics Zeb-Roxor 100W DJ Speaker: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

जेब-रॉक्सर ब्रांड का लेटेस्ट डीजे स्पीकर है जो विभिन्न डीजे फीचर्स के साथ आता है। इसमें अल्ट्रा-हाई फ्रीक्वेंसी, MIC, Karaoke फीचर्स, guitar input और बहुत कुछ को कस्टमाइज करना शामिल है। स्पीकर में आरजीबी लाइटिंग भी शामिल है, जो पार्टी का माहौल बनाने में मदद करने के लिए 5 अलग-अलग एलईडी मोड में रोशनी करती है।

यह भी पढ़ेंः Redmi 12 का नया कलर ऑप्शन आया सामने, 5000mAh बैटरी के साथ 1 अगस्त को होगा लॉन्च

स्पीकर एक बड़े रिचार्जेबल बैटरी पैक द्वारा संचालित है जिसे लेकर दावा है कि यह 5 घंटे तक का ऑडियो प्लेबैक प्रदान करता है। साथ ही चार्जिंग स्पीड को लेकर दावा है कि 1.5 घंटे की चार्जिंग में जेब-रॉक्सर को फुल चार्ज किया जा सकता है। इस जेब्रोनिक्स स्पीकर का कुल वजन 9 किलोग्राम है और आयाम 26.5 x 27.5 x 56 CM है।

यह डुअल ड्राइवर्स से लैस है जो प्रभावशाली 100W आउटपुट देने में मदद करता है जो डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ पावरफुल बास और स्पष्ट ऑडियो प्रदान करने का वादा करता है। नए जेब्रोनिक्स डीजे स्पीकर ब्लूटूथ, ऑक्स, यूएसबी, एचडीएमआई सहित अन्य कई कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आता है।

First published on: Jul 17, 2023 04:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.