---विज्ञापन---

हीरामंडी में मनीषा कोईराला के रेप सीन पर बोला विदेशी पुलिसवाला, ‘It’s Breaking her…’

Manisha Koirala Assault Scene in Heeramandi: संजय लीला भंसाली की हीरामंडी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। यह सीरिज तवायफों पर बनी है। इस टीवी सीरीज में मनीषा कोइराला का एक रेप सीन दिखाया गया है, जिस पर पुलिस की भूमिका निभाने वाले जेसन शाह ने खुलकर बात की हैं। चलिए जानें, क्या कहा उन्होंने।

jason shah in Heeramandi
jason shah in Heeramandi

Manisha Koirala Assault Scene in Heeramandi : संजय लीला भंसाली की टीवी सीरीज हीरामंडी:द डायमंड बाजार नेटफ्लिक्स पर 1 मई को रिलीज हुई थी। लेकिन वो अभी भी सुर्खियों में है। यह पूरी सीरीज तवायफों की जिंदगी पर बनी है। इसमें कई नामचीन एक्ट्रेस मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, रिचा चड्ढा और शर्मिन सहगल हैं। साथ ही इसमें एक्टर शेखर सुमन, अध्ययन सुमन, फरदीन खान और जेसन शाह भी नजर आ रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म में एक ऐसा सीन था जिसमें पुलिस स्टेशन में मनीषा कोइराला बनी मल्लिकाजान का रेप होता है। जी हां, मल्लिकाजान को अपनी बेटी को पुलिस के चुंगल से छुड़ाने के लिए अपने बदन का सौदा करना पड़ता है। जेसन शाह जिन्होंने ब्रिटिश अफसर कार्टराईट का किरदार निभाया है, ने इस सीन के बारे में खुलकर बात की।

क्या कहना है जेसन शाह का

जेसन ने इस सीन के बारे में कहा कि जब मल्लिकाजान अपनी बेटी आलमजेब यानी शर्मिन सहगल को पुलिस से रिहा करवाने जाती हैं तो वहां पर उनका रेप सीन काफी रेलेवेंट है, क्योंकि यह घटना मल्लिकाजान के गुरुर, घमंड और उनके किरदार को पूरी तरह से तोड़ देती है। वह अपनी बेटी को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं। उन्होंने ना सिर्फ मां की ताकत दिखाई बल्कि उनके किरदार को यह भी एहसास था कि अंग्रेजों के हाथों में असली पॉवर है, इसीलिए उन्हें बहुत सोच-समझकर निर्णय लेना होगा।

गुजराती परिवार से हैं जेसन शाह

जेसन शाह ने भारत में होने वाली ऐसी घटनाओं पर भी बात की। उन्होंने कहा कि यह सब बहुत बार हो चुका है जो काफी दुखद होता है। उन्होंने यह भी कहा कि मेरा जन्म और पालन पोषण गुजराती परिवार में हुआ है। मेरी मां एक अंग्रेज हैं। इस वजह से मुझे कई कठिनाईयों का सामना करना पड़ा क्योंकि गोरे बच्चों के रूप में मैंने बहुत कुछ देखा है।

कार्टराईट ने किया गलत

जेसन शाह ने कहा कि अपनी इगो के चलते और मल्लिकाजान को घुटने टेकने पर मजबूर करने के लिए कार्टराईट ने जो भी किया वह बहुत गलत और अवैध था।

हीरामंडी में काम का अनुभव भी किया शेयर

हीरामंडी में अपने काम के अनुभव को लेकर जेसन शाह ने कहा कि इस टीवी सीरीज में काम करना उनके लिए बेहद शानदार था। नए निर्देशकों के साथ रहकर उन्होंने बहुत कुछ सीखा है। यह वाकई बहुत अद्भुत था। उन्होंने कहा, बॉलीवुड नायिकाओं के साथ काम करना किसी सपने के सच होने जैसा था। उन्होंने ये भी बताया कि जितना स्क्रीन टाइम उन्हें हीरामंडी टीवी सीरीज में मिला है उससे उनको इंटरनेशनल प्लेटफार्म पर भी मदद मिलेगी और ये उनके लिए एक अच्छा अनुभव था।

बता दें, हीरामंडी के अलावा जेसन शाह चंद्रशेखर, झांसी की रानी, बैरिस्टर बाबू और स्वराज जैसे कई प्रोजेक्ट्स में भी दिखाई दे चुके हैं।

ये भी पढ़ें: गुस्से में आकर इस हीरो ने किया भोजपुरी फिल्मों में काम, अब बॉलीवुड में है खूब डिमांड… 

First published on: May 06, 2024 07:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.