---विज्ञापन---

Redmi 12 का नया कलर ऑप्शन आया सामने, 5000mAh बैटरी के साथ 1 अगस्त को होगा लॉन्च

Redmi 12: शाओमी भारतीय बाजार में 1 अगस्त को Redmi 12 स्मार्टफोन को पेश करने वाला है। लेकिन इसकी आधिकारिक घोषणा से पहले, कंपनी ने फोन के कलर ऑप्शन का खुलासा किया है। ब्रांड ने हाल ही में इसके जेड ब्लैक और मूनस्टोन सिल्वर कलर वेरिएंट की जानकारी दी थी। अब, कंपनी ने इसके एक […]

Redmi 12 Pastel Blue color option

Redmi 12: शाओमी भारतीय बाजार में 1 अगस्त को Redmi 12 स्मार्टफोन को पेश करने वाला है। लेकिन इसकी आधिकारिक घोषणा से पहले, कंपनी ने फोन के कलर ऑप्शन का खुलासा किया है। ब्रांड ने हाल ही में इसके जेड ब्लैक और मूनस्टोन सिल्वर कलर वेरिएंट की जानकारी दी थी। अब, कंपनी ने इसके एक और कलर ऑप्शन का खुलासा किया है।

Redmi 12 के नए कलर ऑप्शन का खुलासा

चीनी तकनीकी दिग्गज Xiaomi के लेटेस्ट टीजर से पता चला है कि Redmi 12 क्रिस्टल ग्लास फिनिश के साथ पेस्टल ब्लू कलर में भी आएगा। इस तरह कंपनी ने अब-तक इसके तीन कलर ऑप्शन का खुलासा कर चुकी है। इसमें जेड ब्लैक, मूनस्टोन सिल्वर और अब पेस्टल ब्लू कलर शामिल हो गया है।

यह भी पढ़ेंः आईफोन 13 पर सबसे बड़ी छूट! जल्द खरीदें

Redmi 12 के स्पेसिफिकेशन्स

रेडमी के इस स्मार्टफोन में 6.79-इंच फुल HD+ LCD पैनल है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। हुड के तहत, डिवाइस मीडियाटेक हेलियो G88 SoC से लैस है और एक बड़े 5,000mAh बैटरी पैक द्वारा संचालित है। बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कैमरे की बात करें इस अपकमिंग रेडमी डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरा कैमरा शामिल होगा। वहीं, फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर देखने को मिलेगा। फिलहाल रेडमी 12 के बारे में इससे ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों इसके अन्य स्पेसिफिकेशन्स सामने आ सकते हैं।

First published on: Jul 17, 2023 03:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.