---विज्ञापन---

Vivo T2 Series की भारत में लॉन्चिंग डेट कंफर्म, धांसू फीचर्स के साथ देगा दस्तक

Vivo T2 Series Launch Date conform In India: वीवो अपनी T2 सीरीज को भारत में लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। इस लाइनअप में दो मॉडल- Vivo T2, Vivo T2x शामिल होंगे। बीते दिन फ्लिपकार्ट पर माइक्रोसाइट लाइव हुआ था। अब कंपनी ने इस सीरीज की भारत में लॉन्चिंग डेट का भी खुलासा […]

Vivo T2 Series

Vivo T2 Series Launch Date conform In India: वीवो अपनी T2 सीरीज को भारत में लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। इस लाइनअप में दो मॉडल- Vivo T2, Vivo T2x शामिल होंगे। बीते दिन फ्लिपकार्ट पर माइक्रोसाइट लाइव हुआ था। अब कंपनी ने इस सीरीज की भारत में लॉन्चिंग डेट का भी खुलासा कर दिया है।

Vivo T2 Series: भारत में कब होगा लॉन्च?

कंपनी ने आधिकारिक तौर पर बताया है कि Vivo T2 सीरीज को भारतीय बाजार में 11 अप्रैल को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। फोन खरीदने के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। वीवो के नए वीवो फोन ब्लू और गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होंगे।

अभी पढ़ें – 108MP कैमरा के साथ Redmi Note 12S और Redmi Note 12 Pro 4G लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

Vivo T2 Series Launch Date conform In India

 

टीजर इमेज से पता चलता है कि वीवो टी2 सीरीज में पीछे की तरफ डुअल सर्कुलर मॉड्यूल के साथ दो कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश होगा। हम वीवो टी2 और टी2 एक्स को ब्लू और गोल्ड कलर ऑप्शन में देख सकते हैं। उनके पास थोड़े गोल कोनों के साथ एक बॉक्सी डिज़ाइन है।

ये भी पढ़ेंः iQOO Z7x 5G स्नैपड्रैगन 695 SoC के साथ Google Play कंसोल पर आया नजर, वैश्विक स्तर पर जल्द हो सकता है लॉन्च

Vivo T2, Vivo T2x के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

लीक हुए स्पेसिफिकेशन के मुताबिक, वीवो टी2 में 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ एफएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले होने की बात कही गई है। डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC से लैस होगा। यह 6GB / 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। संभावना है कि हैंडसेट आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 13 ओएस पर पर चलेगा।

दूसरी ओर, Vivo T2x मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जो इसे सेगमेंट में सबसे सस्ता 5जी फोन बनाना चाहिए। नए वीवो फोन में FHD+ डिस्प्ले होने की उम्मीद है। फोन 4GB/6GB/8GB रैम और 128GB स्टोरेज में उपलब्ध होगा जिसे और बढ़ाया जा सकता है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें
First published on: Apr 05, 2023 03:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.