---विज्ञापन---

iQOO Z7x 5G स्नैपड्रैगन 695 SoC के साथ Google Play कंसोल पर आया नजर, वैश्विक स्तर पर जल्द हो सकता है लॉन्च

iQOO Z7x 5G Launch Date In India: स्मार्टफोन ब्रांड iQOO ने हाल ही में इंडोनेशिया में iQOO Z7x 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। अब यह फोन वैश्विक बाजारों में दस्तक देने के लिए तैयार है। लॉन्च से पहले iQOO Z7x 5G ग्लोबल मॉडल को Google Play कंसोल डेटाबेस पर देखा गया है। इस लिस्टिंग […]

iQOO Z7x 5G India Global Variant Spotted on Google Play

iQOO Z7x 5G Launch Date In India: स्मार्टफोन ब्रांड iQOO ने हाल ही में इंडोनेशिया में iQOO Z7x 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। अब यह फोन वैश्विक बाजारों में दस्तक देने के लिए तैयार है। लॉन्च से पहले iQOO Z7x 5G ग्लोबल मॉडल को Google Play कंसोल डेटाबेस पर देखा गया है। इस लिस्टिंग से स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा होता है।

iQOO Z7x 5G गूगल प्ले कंसोल पर हुआ लिस्ट

गूगल प्ले कंसोल पर आइकू Z7x 5G को स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट के साथ लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग से पता चलता है कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को 8 जीबी रैम और 128 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश कर सकती है। इसमें 6.64 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलने होने की संभावना है। यह ग्लोबल मार्केट में 6GB रैम ऑप्शन में भी दस्तक दे सकता है।

iQOO Z7x 5G India/ Global Variant Spotted on Google Play

कैमरे पर नजर डालें तो कहा जा रहा है कि ग्लोबल मॉडल में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप ऑफर केरगी। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल होगा। सेल्फी के लिए आइकू के इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा।

ये भी पढ़ेंः 108MP कैमरा, 16GB रैम के साथ OnePlus Nord CE 3 Lite 5G भारत में लॉन्च, कीमत 20 हजार से भी कम

6000mAh बैटरी से होगा लैस

सबसे बड़ी खासियत ये है कि यह स्मार्टफोन 6000mAh की बड़ी बैटरी से लैस है। यह बैटरी 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। हैंडसेट आउट ऑफ द बॉक्स Funtouch OS 13 पर चलता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस अपकमिंग फोन की कीमत और सटीक लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया है। संभावना है कि आने वाले दिनों में इस फोन से जुड़ी अन्य जानकारियां सामने आ सकती है।

First published on: Apr 05, 2023 01:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.