---विज्ञापन---

27,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ Samsung Galaxy F54 5G भारत में लॉन्च, 108MP कैमरा से है लैस

Samsung Galaxy F54 5G Launch Price In India: सैमसंग ने आखिरकार आज यानी 6 जून को अपने नए स्मार्टफोन गैलेक्सी F54 को भारत में लॉन्च कर दिया है। पिछले कई दिनों से यह फोन सुर्खियों में बना हुआ था। डिवाइस को किफायती कीमत और धांसू फीचर्स के साथ पेश किया गया है। यह कंपनी के […]

Samsung Galaxy F54 5G

Samsung Galaxy F54 5G Launch Price In India: सैमसंग ने आखिरकार आज यानी 6 जून को अपने नए स्मार्टफोन गैलेक्सी F54 को भारत में लॉन्च कर दिया है। पिछले कई दिनों से यह फोन सुर्खियों में बना हुआ था। डिवाइस को किफायती कीमत और धांसू फीचर्स के साथ पेश किया गया है। यह कंपनी के होम-ब्रूड Exynos 1380 चिपसेट द्वारा संचालित है और इसमें 108 मेगापिक्सल के कैमरा है। आइये सैमसंग गैलेक्सी एफ 54 के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Samsung Galaxy F54 5G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और HD + रिजॉल्यूशन के साथ आता है। इसके साथ ही स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 कोटिंग प्रोटेक्शन से लैस है। यह कंपनी के होम-ब्रूड Exynos 1380 चिपसेट द्वारा संचालित है।

कैमरे की बात करें तो इसका बैक कैमरा का डिजाइन फ्लैगशिप गैलेक्सी S23 फोन जैसा है। इस नए स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें OIS सपोर्ट के साथ 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए फ्रंट में सिंगल सर्कुलर कट-आउट में 32 मेगापिक्सल का सेंसर है।

यह भी पढ़ेंः itel S23 की माइक्रोसाइट Amazon पर लाइव, कीमत और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा

साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर वाला यह 5G स्मार्टफोन 6,000mAh की बड़ी बैटरी पैक के साथ आता है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। हालांकि, कंपनी ने फोन के साथ चार्जर नहीं दे रही है। इसका मतलब है कि ग्राहकों को चार्जर के लिए अलग से खर्च करने होंगे। हैंडसेट आउट ऑफ द बॉक्स लेटेस्ट Android 13 OS पर चलता है। कंपनी 4 साल के एंड्रॉइड ओएस अपग्रेड और 5 साल के सिक्योरिटी पैच देने का वादा की है।

Samsung Galaxy F54 5G की भारत में क्या है कीमत?

सैमसंग ने अपने इस 5जी स्मार्टफोन को भारत में 27,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है। यह प्राइस 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए है। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के मुताबिक, डिवाइस आज (6 जून) दोपहर 3 बजे से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि, कंपनी ने इसकी सेल डेट का खुलासा नहीं की है लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही इसकी बिक्री भी शुरू होगी।

First published on: Jun 06, 2023 02:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.