---विज्ञापन---

OnePlus Nord CE 3 5G के प्राइमरी कैमरे का खुलासा, 5 जुलाई को होगा लॉन्च

OnePlus Nord CE 3 5G: चाइनीज ब्रांड वनप्लस 5 जुलाई को भारतीय बाजार में अपने वनप्लस नॉर्ड 3 5जी और नॉर्ड सीई 3 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। आए दिन कंपनी ने हाल ही में पुष्टि की थी कि Nord 3 50 मेगापिक्सल कैमरे से लैस होगा। एक नए टीजर में, यह पता चला […]

OnePlus Nord CE 3 5G: चाइनीज ब्रांड वनप्लस 5 जुलाई को भारतीय बाजार में अपने वनप्लस नॉर्ड 3 5जी और नॉर्ड सीई 3 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। आए दिन कंपनी ने हाल ही में पुष्टि की थी कि Nord 3 50 मेगापिक्सल कैमरे से लैस होगा। एक नए टीजर में, यह पता चला कि Nord CE 3 में भी वही प्राइमरी कैमरा होगा।

शेयर किए गए इमेज से पता चलता है कि वनप्लस नोर्ड CE 3 5G 50-मेगापिक्सल Sony IMX890 कैमरे से लैस होगा। इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) का सपोर्ट मिलेगा।

OnePlus Nord CE 3 5G Camera

वनप्लस धीरे-धीरे वनप्लस नोर्ड सीई 3 के स्पेसिफिकेशन्स का खुला कर रहा है। हाल ही में यह पुष्टि की गई थी कि डिवाइस AMOLED डिस्प्ले से लैस होगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। इसके साथ ही कहा गया है कि यह स्नैपड्रैगन 782G चिपसेट द्वारा संचालित होगा। इसके अलावा, Nord CE 3 में एक IR ब्लास्टर शामिल होगा और इसे एक्वा सर्ज (ब्लू) कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। चलिए अब तक सामने आए वनप्लस नोर्ड सीई 3 के स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर डालते हैं…

OnePlus Nord CE 3 5G के स्पेसिफिकेशन्स

एक लीक अनुसार अपकमिंग वनप्लस नोर्ड नोर्ड सीई 3 में FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का बड़ा AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। यह डिस्प्ले 950 निट्स तक की अधिकतम ब्राइटनेस प्रदान करेगा। इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा, जबकि रियर में तीन कैमरे होंगे। इसमें 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल होगा।

यह भी पढ़ेंः लॉन्च से पहले Honor X50 का AnTuTu स्कोर आया सामने, इस दिन देने वाला है दस्तक

स्नैपड्रैगन 782G चिपसेट द्वारा संचालित, यह स्मार्टफोन 12 जीबी तक LPDDR4x रैम के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें 5,000mAh की पावरफुल बैटरी होगी जो जो 80W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट केरगी। हैंडसेट OxygenOS 13.1 के साथ Android 13 OS पर चलेगा और इसे दो साल का OS अपग्रेड और तीन साल का सुरक्षा अपडेट मिलेगा।

OnePlus Nord CE 3 5G क्या होगी कीमत?

फिलहाल कंपनी ने आधिकारिक तौर पर वनप्लस नोर्ड सीई 3 की कीमत की जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन संभावना है कि डिवाइस की कीमत लगभग 25,000 रुपये हो सकती है। यह ग्रे शिमर नएक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

First published on: Jul 03, 2023 10:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.