---विज्ञापन---

Kanguva फिल्म में सूर्या और बॉबी देओल का फाइट सीन 10 हजार लोगों के साथ हुआ था शूट!

Suriya Bobby Deol War Scene in Kanguva: क्या आप जानते हैं कॉलीवुड की फिल्म कंगुवा में बॉबी देओल और दिशा पटानी हैं, ये दोनों इस फिल्म से तमिल में डेब्यु कर रहे हैं। इस फिल्म में एक सीन के लिए 10,000 लोगों को शामिल किया गया था। चलिए जानें, क्या है असल मामला।

Suriya Bobby Deol War Scene in Kanguva
Suriya Bobby Deol War Scene in Kanguva

Suriya Bobby Deol War Scene in Kanguva: साउथ फिल्म कंगुवा का टीजर सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। इस एपिक एक्शन सागा फीचर में सूर्या को एक नायक दिखाया है और बॉबी देओल को एक खलनायक के रूप में दिखाया है। इन दोनों के बीच एक बहुत ग्रैंड स्केल पर युद्ध का सीन भी दिखाया जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि इस फाइट के सीन में हजारों लोग शामिल थे। चलिए जानते हैं, क्या है सच्चाई।

कंगुवा एक्शन फिल्म

कंगुवा एक्शन फिल्म के एक सीन में 10000 लोग थे। इस पर कई खबरें आ रही हैं। एक रिपोर्ट की मानें, तो स्टूडियो ग्रीन, निर्देशक शिवा और उनकी पूरी टीम ने एक साथ मिलकर फाइट सींस के हर पहलू पर काम किया है। इसी फिल्म में एक युद्ध का सीन भी दिखाया गया है जिसमें सूर्या शिव कुमार, बॉबी देओल और हजारों लोग शामिल हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि यह युद्ध का सीन 10,000 लोगों के साथ फिल्माया गया है। हालांकि यह भी माना जा रहा है कि इस युद्ध सीन को फिल्माने और इस फिल्म के एक्शन और स्टंट्स के लिए अंतरराष्ट्रीय एक्सपर्टीज की भी मदद ली गई है।

क्या है कंगुवा के टीजर में

टीजर में दिखाया गया है कि सूर्या और बॉबी आमने-सामने हैं और वे अकेले ही सेनाओं का संहार कर रहे हैं। खून-खराबा, तलवारबाजी, उड़ते तीर और भालों के बीच सूर्या और बॉबी एक-दूसरे से लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

क्या है कंगुवा फिल्म

कंगुवा फिल्म कॉलीवुड की सबसे एंबिशियस प्रोजेक्ट्स में से एक है। सूर्या ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने यह खुलासा किया कि वह इस फिल्म में डबल रोल में दिखाई देंगे। वही कंगुवा बॉबी देओल के करियर की पहली तमिल फिल्म है। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में दिशा पटानी भी दिखाई देंगी और वे भी इस फिल्म से तमिल फिल्मों में अपना डेब्यू कर रही हैं।

फेंटेसी, एक्शन थ्रिलर कंगुवा में नटराजन सुब्रमण्यम, जगपति बाबू, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, कोवई सरला, आनंदराज, रवि राघवेंद्र, के.एस. रविकुमार और बी.एस. अविनाश भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को 10 भाषाओं में 2024 में 3D में रिलीज किया जाएगा। ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म का बजट 300 से 350 करोड़ रुपए है।

ये भी पढ़ें: कभी डिलीवरी बॉय था तो 500 रुपये कमाता था, आलिया भट्ट संग कर चुका काम, पहचाना कौन? 

First published on: May 17, 2024 05:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.