---विज्ञापन---

ढाई साल बाद एक्टर करणवीर से तोड़ी शादी, नया प्यार मिलते ही एक्स वाइफ ने शादी को बताया- सबसे बड़ी गलती…

Nidhi Seth On Marriage: पवित्र रिश्ता फेम टीवी एक्टर करणवीर मेहरा की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस निधि सेठ एक बार फिर सुर्खियों में हैं। निधि को करणवीर से तलाक के 7 महीने बाद ही नया प्यार मिल गया है। अब निधि ने करण संग शादी के फैसले को अपनी लाइफ की सबसे बड़ी गलती बताया है।

Karan Veer Mehra Nidhi Seth
निधि ने करणवीर से शादी को बताया गलती

Nidhi Seth On Marriage: बॉलीवुड हो या छोटा पर्दा के स्टार्स में तलाक अब आम हो गया है। जल्दी शादी और फिर तलाक तो जैसे इंडस्ट्री का नया ट्रेंड ही बन गया है। टीवी एक्ट्रेस निधि सेठ (Nidhi Seth) को तलाक के 7 महीने बाद ही नया प्यार मिला गया है और अब उन्होंने पवित्र रिश्ता फेम एक्टर करणवीर मेहरा (Karan Veer Mehra) संग अपनी शादी को अपनी सबसे बड़ी गलती बताया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में इंटरव्यू में अपने न्यू बॉयफ्रेंड और एक्स पति संग शादी पर बात की। निधि सेठ ने फेमस एक्टर करणवीर मेहरा से धूमधाम से शादी रचाई थी, मगर उन दोनों की शादी ढाई साल बाद ही टूट गई।

शादी को बताया गलती

छोटे पर्दे के कई शोज में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस निधि सेठ तलाक के बाद अब अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुकी हैं और 7 महीने बाद ही उन्हें दोबारा प्यार हो गया है। निधि ने एक्टर करणवीर मेहरा (Karan Veer Mehra) से शादी रचाई थी, मगर शादी के ढाई साल बाद दोनों ने अपने तलाक से हर किसी को हैरान कर दिया था। अब नए प्यार की एंट्री होने के बाद निधि ने अपनी एक मीडिया इंटरव्यू में एक्टर से शादी पर बात करते हुए कहा कि उनका एक्टर से शादी करने का फैसला उनकी लाइफ का सबसे गलत फैसला था। ऐसे ही उन्हें फील हुआ कि चीजें सही नहीं चल रही हैं, तो वो उस रिश्ते से बाहर निकल गईं।

 हर फैसले को परिवार का सपोर्ट

निधि सेठ ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके हर फैसले का उनके परिवार ने सपोर्ट किया था। यही बात उनके लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है। लाइफ में दोबारा प्यार मिलने पर एक्ट्रेस ने कहा कि वो बहुत लकी हैं कि उनकी जिंदगी में दोबारा प्यार ने दस्तक दी है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उन दोनों के परिवारों ने उनके रिश्ते को एक्सेप्ट भी कर लिया है और वो दोनों साथ में काफी खुश हैं। निधि ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जिस पर लोग उन्हें बधाई दे रहे थे।

एक्ट्रेस ने छोड़ा मुंबई

बता दें कि निधि सेठ तलाक के बाद अपने परिवार के पास बैंगलोर चली गई थीं। अब वो हमेशा के लिए ही वहां पर शिफ्ट हो गई हैं। एक्ट्रेस ने मुंबई से जाने पर बोलते हुए कहा कि वो अपने काम के लिए मुंबई आती रहेंगी। मगर अब वो बैंगलोर ही रहने लगी हैं। करणवीर और निधि दोनों ने ही इंस्टाग्राम से अपनी शादी की फोटोज और वीडियो डिलीट कर दी है और अब दोनों अपनी-अपनी लाइफ में काफी खुश हैं।

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai से ज्यादा क्यों बच्चन परिवार की बेटी के हो रहे चर्चे?

 

First published on: May 17, 2024 06:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.