---विज्ञापन---

Aishwarya Rai से ज्यादा क्यों बच्चन परिवार की बेटी के हो रहे चर्चे?

Aishwarya Rai Aaradhya Bachchan: ऐश्वर्या राय के लुक से ज्यादा विदेश में बच्चन परिवार की बेटी अराध्या के चर्चा हो रहे हैं। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की पोती अराध्या के कान्स से वायरल हो रहे वीडियो में लोग उनकी तारीफों के पुल बांधने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

Aishwarya Rai daughter Aaradhya Bachchan (1)
ऐश्वर्या राय बच्चन

Aishwarya Rai Aaradhya Bachchan: ऐश्वर्या राय बच्चन हर बार की तरह इस बार भी कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपने लुक से लोगों को इंप्रेस कर दिया है।  ऐश्वर्या राय अपनी बेटी अराध्या के साथ कान्स में पहुंची हैं और वहां से इन दोनों की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ऐश्वर्या के लुक्स के तो इंटरनेट पर चर्चे हो रहे है, मगर उससे ज्यादा बच्चन परिवार की बेटी की लोग तारीफ कर रहे हैं। जी हां, ऐश्वर्या से ज्यादा उनकी बेटी अराध्या ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है और हर तरफ बस लोग उनकी ही बात कर रहे हैं।

अराध्या के क्यों हो रहे चर्चे 

दरअसल, कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय एक बार फिर अपनी बेटी अराध्या के साथ पहुंची हैं। ऐश्वर्या के हाथ में चोट लगी है और ऐसे में बेटी अराध्या हर पल अपनी मां का ख्याल रखती दिखाई दे रही हैं। चाहे फिर वो एयरपोर्ट पर मां का बैग लेकर चलना हो या फिर कान्स में मां का हाथ पकड़ना ही क्यों ना हो। अराध्या अपनी मां ऐश्वर्या की परछाई बनकर विदेश में एक्ट्रेस की देखरेख कर रही हैं ताकि उन्हें कोई परेशानी ना हो। इस वजह से गॉर्जियस ऐश्वर्या राय के लुक से ज्यादा सोशल मीडिया पर उनकी बेटी के संस्कारों की तारीफ कर रहे हैं। अराध्या के संस्कारों की तारीफ करते लोग थक नहीं रहे हैं और उनका कहना है कि ये संस्कार उन्हें अपने दादा अमिताभ बच्चन और दादी अराध्या से मिले हैं।

लोग कर रहे तारीफ

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ऐश्वर्या और अराध्या को साथ में देखा जा सकता है। वीडियो में अराध्या अपनी मां का हाथ पकड़कर चलती दिखाई दे रही हैं। दरअसल, ऐश्वर्या राय के हाथ में चोट लगी हुई है और इस वजह से बेटी उनको हैवी ड्रेस में चलने हेल्प कर रही हैं। अराध्या की तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि ऐश्वर्या ने अपनी बेटी को कितने अच्छे संस्कार दिए हैं। तो कोई बोल रहा है कि मां के लिए बेटी का प्यार देखकर कितना अच्छा लग रहा है। एक अन्य यूजर ने कहा,  अराध्या अपनी संस्कृति से जुड़ी हुई हैं और सबसे सुलझी हुईं स्टारकिड हैं। इस तरह लोग अराध्या को मिले संस्कारों की तारीफ के पुल बांध रहे हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन का लुक

बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 के पहले दिन ऐश्वर्या राय बच्चन का अंदाज छा गया। हर तरफ उनका लुक सुर्खियां बटोर रहा है और लोग अपनी फेवेरट एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।  कान्स में पहले दिन एक्ट्रेस ब्लैक कलर का गाउन पहनकर पहुंची। उसने गाउन पर गोल्डन वर्क भी है, जो उनके लुक की खूबसूरती को दोगुना बढ़ा रहा है।

यह भी पढ़ें: एक्स बॉयफ्रेंड ने किया था पूनम पांडे का बाथरूम वीडियो लीक, एक्ट्रेस बोलीं- सोचा नहीं था वो…

 

First published on: May 17, 2024 05:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.