---विज्ञापन---

Nokia Phone: लूट लो! बाजार में आ गया नोकिया का सस्ता फोन, धांसू फीचर्स से है लैस

Nokia Phone: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया ने एक बार बाजार में धमाका कर दिया है। कंपनी ने अपने धाकड़ फोन Nokia C02 को लॉन्च कर दिया है। नोकिया का यह स्मार्टफोन कई धांसू फीचर्स से लैस है और इसकी कीमत भी बेहद कम रखी गई है। ऐसे में अगर आप कम बजट में एक […]

Nokia C02 Phone
Nokia C02 Phone

Nokia Phone: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया ने एक बार बाजार में धमाका कर दिया है। कंपनी ने अपने धाकड़ फोन Nokia C02 को लॉन्च कर दिया है। नोकिया का यह स्मार्टफोन कई धांसू फीचर्स से लैस है और इसकी कीमत भी बेहद कम रखी गई है। ऐसे में अगर आप कम बजट में एक अच्छा फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए नोकिया सी 02 एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। चलिए अब इसके स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में जान लेते हैं…

Nokia C02 की कीमत

हालांकि, कंपनी ने नोकिया सी 02 की कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी है, लेकिन इसके फीचर्स से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फोन की कीमत 80 डॉलर (करीब 6,600 रुपये) के आसपास हो सकती है। इस एंट्री लेवल फोन में 3000mAh की बैटरी के अलावा कई बेस्ट-इन-क्लास फीचर दिए गए हैं। अब आइये इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जान लेते हैं।

ये भी पढ़ेंः मात्र 649 रुपये में घर लाएं लावा का ये चमकता 5जी फोन, अमेजन पर शानदार डील

ऐसे हैं Nokia C02 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो नोकिया सी 02 में 5.45 इंच का FWVGA+ LCD पैनल मिलती है। यह डिस्प्ले 18:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। इस फोन में आपको थिंक बेजल्स देखने को मिलेंगे। हैंडसेट पॉलिकार्बोनेट फ्रेम के साथ आता और इसमें नैनो-टेक्सचर का भी इस्तेमाल किया गया है। कंपनी की ओर से इस नए स्मार्टफोन में IP52 वॉटरप्रूफिंग भी दी जा रही है।

नोकिया ने अपने इस नए बजट स्मार्टफोन को 2 जीबी रैम और 32जीबी के eMMC 5.1 स्टोरेज के साथ पेश किया है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है, जिसकी क्लॉक स्पीड 1.4GHz की है।

ये भी पढ़ेंः वनप्लस बाजार में लाने वाला धाकड़ फोन, 16GB रैम 5000mAh बैटरी, 50MP कैमरा से होगा लैस

इस नए Nokia Phone के कैमरा और बैटरी

अब कैमरे की बात करे तो फोटोग्राफी के लिए नोकिया सी 02 में एलईडी फ्लैश के साथ एक 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जाता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3000mAh की बैटरी दी गई है। हैंडसेट एंड्रॉयड 12 गो-एडिशन पर काम करता है। कंपनी इस फोन के साथ दो साल तक की सिक्योरिटी अपडेट भी देगी।

First published on: Feb 24, 2023 01:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.