---विज्ञापन---

Lava Blaze 5G: मात्र 649 रुपये में घर लाएं लावा का ये चमकता 5जी फोन, अमेजन पर शानदार डील

Lava Blaze 5G: अगर आप सस्ते में एक धांसू फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ये सही समय हो सकता है। इस समय ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन इंडिया पर जबरदस्त डील ऑफ द डे लाइव है। इस डील में कई धाकड़ फोन भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। इसी में एक Lava Blaze […]

Lava Blaze 5G discount offer
Lava Blaze 5G discount offer

Lava Blaze 5G: अगर आप सस्ते में एक धांसू फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ये सही समय हो सकता है। इस समय ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन इंडिया पर जबरदस्त डील ऑफ द डे लाइव है। इस डील में कई धाकड़ फोन भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। इसी में एक Lava Blaze 5G फोन है। अमेजन डील ऑफ द डे सेल में इस फोन को 27 पर्सेंट डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और इसपर मिल रहे ऑफर के बारे में…

Lava Blaze 5G की कितनी है कीमत?

लावा ब्लेज 5जी के 4जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की एमआरपी 14,999 रुपये है। लेकिन अमेजन से इस फोन को आप मात्र 10,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही बैंक ऑफर के तहत आप फोन की कीमत को 825 रुपये तक और कम कर सकते हैं।

इसके अलावा कंपनी की ओर से इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 10,350 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। यानी आप सिर्फ एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाकर इस फोन को आप मात्र 649 रुपये में अपना बना सकते हैं। हालांकि, आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज बोनस छूट आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी।

ये भी पढ़ेंः मोटोरोला के धाकड़ 5जी फोन पर 41,000 रुपये का डिस्काउंट, फ्लिपकार्ट से जल्द खरीदें

सबसे खास बात इस फोन को खरीदने पर आपको 6 महीने के लिए स्पॉटिफाइ प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा। लावा के इस फोन में 3जीबी एक्सटेंडेड रैम के साथ कई और तगड़े फीचर दिए गए हैं।

ऐसे हैं Lava Blaze 5G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो लावा ब्लेज 5G में 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन वाला 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलता है। डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन 4जीबी रैम और 128 जीबी के UFS 2.2 स्टोरेज से लैस है। साथ ही कंपनी की ओर से फोन में 3 जीबी तक की वर्चुअल रैम फीचर भी ऑफर की जा रही है, जिसकी मदद से इसकी रैम को 7 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसी तरह माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से फोन के इंटरनल स्टोरेज को 1 टीबी तक बढ़ा सकते हैं। लावा का यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर से लैस है।

ये भी पढ़ेंः ओप्पो के इस धाकड़ 5जी फोन पर 21,000 रुपये की छूट, अमेजन से जल्द खरीदें

Lava Blaze 5G के कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए लावा ब्लेज 5G के रियर में 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल और एक VGA कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। जो 15 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ये भी पढ़ेंः 7000 रुपये लाइये और घर ले जाइये टेक्नो का ये धाकड़ फोन, बिक्री आज से शुरू

सिक्योरिटी के लिहाज से इस लावा फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक फीचर दिए गए हैं। इसी तरह कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर लावा ब्लेज 5जी में Wi-Fi 802.11 b/g/n/ac, यूएसबी टाइप- C, ब्लूटूथ 5.1, 4G और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। हैंडसेट एंड्रॉयड 12 पर रन करता है।

First published on: Feb 23, 2023 07:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.