---विज्ञापन---

धांसू फीचर्स से लैस होगा Samsung Galaxy Edge Prime, मिलेगा 4 कैमरा

Samsung Galaxy Edge Prime: दिग्गज मोबाइल फोन निर्माता कंपनी सैमसंग समय-समय पर अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करते रहती है। वहीं, यूजर्स भी सैमसंग के नए फोन्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही वजह है कि सैमसंग के फोन लॉन्च होते ही धड़ाधड़ बिकना शुरू हो जाता है। आज हम यहां सैमसंग के एक […]

Samsung Galaxy Edge Prime
Samsung Galaxy Edge Prime

Samsung Galaxy Edge Prime: दिग्गज मोबाइल फोन निर्माता कंपनी सैमसंग समय-समय पर अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करते रहती है। वहीं, यूजर्स भी सैमसंग के नए फोन्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही वजह है कि सैमसंग के फोन लॉन्च होते ही धड़ाधड़ बिकना शुरू हो जाता है। आज हम यहां सैमसंग के एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बात करेंगे, जो धांसू फीचर्स से लैस है और इसके डिजाइन इतनी बढ़िया है कि आप भी खरीदने पर मजबूर हो जाएंगे।

दरअसल, हम यहां जिस सैमसंग के धांसू स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं वह Samsung Galaxy Edge Prime है। कथित तौर पर कंपनी इस स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। यह फोन अनेकों बेहतरीन फीचर्स से लैस है। इस स्मार्टफोन में बेहतरीन स्पीड वाली रैम के साथ अच्छी खासी कैमरा क्वालिटी मिल रही है। आइये विस्तार से जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत के बारे में…

ये भी पढ़ें: 108MP कैमरा, 5000mAh बैटरी, कीमत भी कम, गजब है सैमसंग का ये 5जी फोन

Samsung Galaxy Edge Prime के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

लॉन्च से पहले यह लग्जरी फोन कई वेबसाइट्स पर शानदार लुक के साथ नजर आ चुका है। कंपनी के इस स्मार्टफोन में 4K रिजॉल्यूशन के साथ 6.9 इंच का सुपर AMOLED मिल सकता है। यह सैमसंग हैंडसेट 8GB/12GB/16GB रैम और 128GB/ 256GB/ 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

कैमरे की बात की जाए तो सैमसंग के इस धाकड़ स्मार्टफोन में पीछे की तरफ क्वाड-लेंस सेटअप है। जिसमें 108MP प्राइमरी लेंस + 16MP का अल्ट्रावाइड सेंसर + 8MP का टेलीफोटो + 8MP का मैक्रो स्नैपर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो के लिए इस स्मार्टफोन में 64MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।

ये भी पढ़ें: नोकिया का धाकड़ स्मार्टफोन, कीमत कम फीचर्स अनेक

हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस फोन की कीमत और लॉन्चिंग डेट के बारे में खुलासा नहीं किया है। अब देखना होगा कि सैमसंग अपने इस फोन को कब और कितने रुपये में पेश करती है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 17, 2023 05:19 PM