---विज्ञापन---

Redmi 10 Power: अमेजन पर बंपर ऑफर, 699 रुपये में मिल रहा रेडमी का धांसू फोन

Redmi 10 Power: अगर आप सस्ते में एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए ये सही समय हो सकता है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर शाओमी के धाकड़ फोन Redmi 10 Power को भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को आप बैंक और एक्सचेंज ऑफर […]

Redmi 10 Power, Redmi 10 Power price, Redmi 10 Power discount offer, offer, smartphone offer, amazon sale
Redmi 10 Power पर भारी डिस्काउंट

Redmi 10 Power: अगर आप सस्ते में एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए ये सही समय हो सकता है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर शाओमी के धाकड़ फोन Redmi 10 Power को भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को आप बैंक और एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाते हुए और भी कम कीमत में अपना बना सकते हैं। चलिए विस्तार से जानते हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स, कीमत और ऑफर्स के बारे में…

Redmi 10 Power पर बंपर ऑफर

बता दें, रेडमी 10 पावर स्मार्टफोन की असली कीमत 18,999 रुपये है। लेकिन, अमेजन पर यह स्मार्टफोन 7000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। जिसके बाद इसकी कीमत 11,999 रुपये हो जाती है। साथ ही बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 7.5 पर्सेंट (1,500 रुपये तक) का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: बाजार में आने वाला है Realme C33 का नया वेरिएंट, मिलेगा 128GB स्टोरेज

सबसे खास बात रेडमी 10 पावर पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 11,300 रुपये तक की छूट मिल सकती है। हालांकि, इस बात का ध्यान रखें कि एक्सचेंज बोनस आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी। ऐसे में मान लीजिए आप एक्सचेंज बोनस का पूरा लाभ उठाने में कामयाब हो जाते हैं, इसे मात्र 6,99 रुपये में अपना बना सकते हैं। अब आइये इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जान लेते हैं।

Redmi 10 Power के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो रेडमी के इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का HD+ IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर रेडमी 10 पावर में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दिया गया है। फोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इस रेडमी फोन में USB टाइप-C चार्जर और 3.5mm का हेडफोन जैक जैसे सपोर्ट मिलते हैं।

ये भी पढ़ें: भारत में आने वाला पोको का धाकड़ स्मार्टफोन, कीमत होगी बेहद कम

Redmi 10 Power के कैमरा और बैटरी

कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए रेडमी 10 पावर में 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का पोर्ट्रेट लेंस दिया गया है। वहीं, फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा मिलता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 6000 mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है जो 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

First published on: Feb 20, 2023 12:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.