---विज्ञापन---

Poco C55: भारत में आने वाला पोको का धाकड़ स्मार्टफोन, कीमत होगी बेहद कम

Poco C55: दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी पोको बाजार में एक से बढ़कर एक मोबाइल फोन लॉन्च करते रहता है। इसी कड़ी में कंपनी एक बार फिर तहलका मचाने के लिए तैयारी है। पोको अपने नए स्मार्टफोन पोको सी 55 को मार्केट में पेश करने वाला है। कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट को भी कंफर्म कर दी […]

Poco C55, Poco C55 price in india, Poco C55 specifications, Poco C55 features, Poco C55, Poco C55 launch date in india, Poco Phone
Poco C55: भारत में आने वाला पोको का धाकड़ स्मार्टफोन, कीमत होगी बेहद कम

Poco C55: दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी पोको बाजार में एक से बढ़कर एक मोबाइल फोन लॉन्च करते रहता है। इसी कड़ी में कंपनी एक बार फिर तहलका मचाने के लिए तैयारी है। पोको अपने नए स्मार्टफोन पोको सी 55 को मार्केट में पेश करने वाला है। कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट को भी कंफर्म कर दी है। जानकारी के मुताबिक, पोको अपने इस अपकमिंग फोन को भारत में 21 फरवरी को लॉन्च करेगा।

कंपनी ने जानकारी दी है कि Poco C55 में फॉक्स लेदर बैक और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलेगा। फोन के लॉन्च इवेंट को पोको के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर लाइव होगी। अब आइये इस पोको फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जान लेते हैं।

ये होंगे Poco C55 के स्पेसिफिकेशन्स

कहा जा रहा है कि पोको का यह इस स्मार्टफोन को Redmi 12C के रीब्रैंडेड वर्जन के तौर पर पेश किया जाएगा। इस फोन में कंपनी 6.71 इंच का एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले मिल सकती है। फोन कम से कम 3जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ दस्तक दे सकता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G85 चिपसेट दे सकती है। यह Mali G52 GPU के साथ काम करेगा।

ये भी पढ़ेंः 5,00 रुपये से भी कम में ले जाईए ओप्पो का धाकड़ फोन, Flipkart पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

Poco C55 के कैमरा और बैटरी

कैमरे की बात की जाए तो पोको के इस धांसू अपकमिंग फोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए जा सकते हैं। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए पोको सी 55 में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। चार्जिंग के लिए इसमें माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिया जा सकता है। हैंडसेट एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड MIUI 13 पर रन करेगा।

ये भी पढ़ें: Vivo Y56 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, धांसू फीचर्स से है लैस

Poco C55 कीमत

कीमत की बात करें तो कंपनी ने अभी तक अपने इस फोन की कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है, पोको अपने इस फोन को 10 हजार रुपये के आसपास में पेश कर सकती है। अब इसकी कीमत कितनी होगी ये तो आने वाले दिनों में ही पता चल पाएगा।

First published on: Feb 19, 2023 08:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.