Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

In Pics: आमना शरीफ का समंदर में दिखा हसीन अंदाज, तस्वीर देख फैंस घायल

- Advertisement -

Aamna Sharif Pictures: टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sharif) इन दिनों पर्दे से दूर हैं। हालांकि, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हसीन तस्वीरें साझा कर तापमान बढ़ाती नजर आ रही हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस को समंदर के बीच हॉट फोटोशूट (Aamna Sharif Hot Photoshoot) करा फैंस के दिलों पर कहर बरपाते देखा गया है।

यहाँ पढ़िए सलमान के शो का धमाकेदार प्रोमो आउट, खतरों से खेलेंगे खिलाड़ी

आमना शरीफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6 तस्वीरों की एक सीरीज साझा (Aamna Sharif Post) की है। इन पिक्चर्स में एक्ट्रेस को समंदर के बीच पिंक ब्रालेट और शॉर्ट्स के ऊपर मैचिंग शर्ट पहने स्टनिंग पोजेज देते देखा जा रहा है। साथ ही उन्होंने गॉगल्स लगा अपने लुक को कम्पलीट किया है।

फोटोज को पोस्ट करते हुए आमना शरीफ ने कैप्शन में लिखा है,’उसे समंदर की खूबसूरत निराकारता से मोहब्बत है।’ एक्ट्रेस की ये सिजलिंग तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं। फैंस इन्हें लाइक कर बेहतरीन रिएक्शन दे रहे हैं।

आमना की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’वाह जी वाह!’ दूसरे ने लिखा,’आप हमेशा से मेरी क्रश रही हो।’ एक अन्य लिखते हैं,’आपको कोई हक नहीं कि आप इतनी खूबसूरत लगो।’ ऐसे ही बाकी फैंस को भी हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप कर प्यार लुटाते देखा गया है।

बता दें कि मुंबई में जन्मी आमना शरीफ के पिता भारतीय थे, जबकि मां पार्शियन बहरीनी थीं। आमना ने मुंबई में ही अपनी पढ़ाई पूरी की और ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने के लिए उन्होंने काफी मशक्कत की और अब वो जानी-मानी सेलिब्रिटी हैं।

हालांकि एक्टिंग में डेब्यू करने से पहले आमना शरीफ ने मॉडलिंग में अपना करियर बनाने का सोचा था। आमना ने मॉडलिंग में भी पहचान बनाई और कई ब्रांड्स के लिए काम किया। मगर उन्हें इस काम में सफलता हासिल नहीं हुई।

यहाँ पढ़िए आमना शरीफ का समंदर में दिखा हसीन अंदाज, तस्वीर देख फैंस घायल

आगे बता दें कि आमना शरीफ ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सीरियल ‘कहीं तो होगा’ से की थी, जिसमें उन्होंने कशिश के किरदार से अपनी पहचान घर-घर में बनाई। इस सीरियल में वो 2003 से 2007 तक नजर आईं। इसके बाद टीवी इंडस्ट्री के सक्सेसफुल करियर को बाय बोलकर आमना ने फिल्मों का रुख कर लिया। जहां उन्होंने ‘आलू चाट’, ‘आओ विश करें’, ‘शक्ल पे मत जा’ और ‘एक विलेन’ जैसी फिल्मों में काम किया।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss