---विज्ञापन---

वीकेंड पर हो रहे हैं बोर, OTT Platform पर देख लें ये फुल ऑन एंटरटेनमेंट वेब सीरीज

Watch 5 Best web series On OTT: वीकेंड की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में अगर आप इस हफ्ते कहीं बाहर जाने के मूड में नहीं हैं, तो कोई फिक्र नहीं। हम आपको घर पर ही फुल एंटरटेनमेंट का मंत्र बताने जा रहे हैं। जी हां, आप सही सोच रहे हैं। हम आपको कुछ ऐसी […]

Watch 5 Best web series On OTT, Arya Part 3,  Masterpiece, Sultan of Delhi

Watch 5 Best web series On OTT: वीकेंड की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में अगर आप इस हफ्ते कहीं बाहर जाने के मूड में नहीं हैं, तो कोई फिक्र नहीं। हम आपको घर पर ही फुल एंटरटेनमेंट का मंत्र बताने जा रहे हैं। जी हां, आप सही सोच रहे हैं। हम आपको कुछ ऐसी फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जो फुल ऑन एंटरटेनमेंट हैं। इस लिस्ट में एक्शन से लेकर फैमिली ड्रामा तक कई सीरीज शामिल हैं। आइए बिना देर किए देखें लिस्ट।

यह भी पढ़ें: जब सारा अली खान ने आदित्य रॉय कपूर को लेकर अनन्या पांडे की ली चुटकी, देखिए लेटेस्ट प्रोमो

‘आर्या पार्ट 3’  (Watch 5 Best web series On OTT)

सुष्मिता सेन स्टारर ‘आर्या पार्ट 3’ ( Arya Part 3) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। अब लंबे इंतजार के बाद इस सीरीज ने दस्तक दे दी है। अगर आप इस हफ्ते कुछ नया देखना चाहते हैं तो ये सीरीज आपके लिए बेस्ट है।

Arya Part 3

Image Credit: Google

मिस युनिवर्स का जबरदस्त एक्शन तो आप दोनों सीरीज में देख ही चुके हैं, अब क्या नया है वो तो सीरीज को देखने के बाद ही पता चलेगा।

‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’

वीकेंड के नजदीक आते ही लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अच्छी और हाई रेटेड वेब सीरीज और फिल्में सर्च करने लग जाते हैं। अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं तो इस वीकेंड देख लें ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ (Sultan of Delhi)।

Sultan of Delhi

Image Credit: Google

60 के दशक पर आधारित इस सीरीज में एक्शन, ग्लैमर तो देखने को मिलेगा ही साथ ही ये फुल ऑन ड्रामा होगी। आप इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर देख सकते हैं।

‘गूसबंप्स’

एक्शन-थ्रिलर से भरपूर सीरीज देखनी है तो आप ‘गूसबम्प्स’ (Goosebumps) देख सकते हैं। ये इंग्लिश सीरीज है जिसकी कहानी बेहद ही दिलचस्प है। इस सीरीज को आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि अपने पार्टनर, फ्रेंड या किसी खास के संग ही इसे देखें,

Goosebumps

Image Credit: Google

हो सकता है कि आपकी डर के मारे चीख निकल जाए। हालांकि आप इस दौरान हंसने पर भी मजबूर हो जाएंगे।

‘मास्टरपीस’   (Watch 5 Best web series On OTT)

अगर आप अपने परिवार के साथ सैटरडे और संडे इंजॉय करना चाहते हैं तो इस हफ्ते देख डालें ‘मास्टरपीस’ (Masterpiece)। ये दो भाषाओं हिंदी और मलयालम में आप देख सकते हैं।

Masterpiece

Image Credit: Google

अब आप सोच रहे होंगे कि किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आप इसे देखेंगे तो हम आपको बता दें कि इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

 ‘दुरंगा 2’  (Watch 5 Best web series On OTT)

कुछ अलग और हटकर देखने का मन है तो  ‘दुरंगा 2’ (Duranga 2)  बेस्ट ऑप्शन है। ये एक साइको क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है जिसे जी5 पर स्ट्रीम किया गया है।

Duranga 2

Image Credit: Google

सीरीज की कहानी बहुत ही शानदार है, जिसमें  दृष्टि धामी की एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया है।

First published on: Nov 04, 2023 01:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.