---विज्ञापन---

हीरामंडी में तवायफ बनते-बनते शर्मिन की हुई शादी, रिचा हुई प्रेग्नेंट, सोनाक्षी रह गई बेचारी अकेली!

Heeramandi Actress Sonakshi Sinha Marriage : हीरामंडी की एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की शादी हो गई और अब वे प्रेग्नेंट भी हैं। वहीं शर्मिन सेगल की शादी भी हो चुकी है। लेकिन क्या आप जानते हैं सोनाक्षी सिन्हा अभी तक भी सिंगल हैं, जाने क्यों?

Heeramandi Actress Sonakshi Sinha Marriage
Heeramandi Actress Sonakshi Sinha Marriage

Heeramandi Actress Sonakshi Sinha Marriage: ये तो सभी जानते हैं कि संजय लीला भंसाली की हीरामंडी को बनने में 1 साल से भी ज्यादा समय लग गया। हीरामंडी में आजादी से पहले 1940 के समय में तवायफों की जिंदगी और उनके रहन-सहन और स्ट्रगल को दिखाया गया है। लेकिन क्या आप जानते हैं हीरामंडी की शूटिंग के दौरान शर्मिन सेगल जो कि संजय लीला भंसाली की भांजी हैं उनकी शादी हो गई। यहां तक की ऋचा चड्ढा की शादी हो गई और वे अब प्रेग्नेंट भी हैं। लेकिन बेचारी सोनाक्षी सिन्हा आज भी शादी के इंतजार में हैं। चलिए जानें, नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा के शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’ में अपनी शादी को लेकर क्या कहा सोनाक्षी सिन्हा ने।

हो गई शर्मिन सेगल की शादी

शो में बातचीत के दौरान कपिल शर्मा ने जब सोनाक्षी सिन्हा से पूछा कि कियारा आडवाणी की शादी हो चुकी है। आलिया भट्ट की शादी हो चुकी है और वे मां भी बन चुकी हैं। यहां तक की हीरामंडी की शूटिंग के दौरान शर्मिन सेगल की शादी भी हो गई और ऋचा चड्ढा की शादी होकर वे अब प्रेग्नेंट भी हैं तो आप कब शादी कर रही हैं?

सोनाक्षी सिन्हा ने दिया दो टूक जवाब

सोनाक्षी सिन्हा ने कपिल शर्मा की बात पूरी होने से पहले ही उन्हें बीच में टोकते हुए कहा, मुझे शादी जोर से करनी है। मैं शादी के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। तुम जले पर नमक छिड़क रहे हो। सोनाक्षी ने कपिल के बारे में कहा कि ये बहुत अच्छे से जानता है कि मुझे कितने जोर से शादी करनी है और यह जानबूझकर ऐसा कर रहा है।

सोनाक्षी सिन्हा का इतना कहना था कि सभी जोर-जोर से ठहाके मारकर हंसने लगे। लेकिन सवाल ये है कि क्या सच में सोनाक्षी की शादी नहीं हो रही? क्या वे जल्दी ही शादी के बंधन में बंध जाएगी? यह तो अब वक्त ही बताएगा।

ये भी पढ़ें: शर्मिन ने दिया 16 बार ऑडिशन, रिचा ने दिए 99 टेक, सोनाक्षी की कोरियोग्राफी हुई कैंसिल, तब जाकर बनी हीरामंडी!

First published on: May 12, 2024 08:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.