---विज्ञापन---

Netflix पर बोरिंग हुआ कपिल शर्मा का शो, ‘हीरामंडी’ एपिसोड की 5 खामियां

The Great Indian Kapil show Review: कपिल शर्मा का सातवां एपिसोड आ गया है और हीरामंडी की स्टारकास्ट के साथ भी कपिल कुछ खास रंग नहीं जमा पाए। नए एपिसोड की इन 5 खामियों ने इसे बोरिंगबना डाला।

Heeramandi Cast Kapil Sharma Show
Heeramandi Cast Kapil Sharma Show

The Great Indian Kapil show Review: कपिल शर्मा अब टीवी की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अपना नया शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’लेकर आ रहे हैं। कपिल का पुराना अंदाज इस बार लोगों को थोड़ा मिस लग रहा है और अब तक इस शो के 7 एपिसोड आ गए हैं। सातवें एपिसोड में बीती रात नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर वेब सीरीज ‘हीरामंडी : द डायमंड बाज़ार’ की स्टारकास्ट बतौर गेस्ट नजर आई। एक बार फिर कपिल के शो का नया एपिसोड कुछ खास रंग नहीं जमा पाया। चलिए बताते है कि हीरामंडी एपिसोड में कपिल के शो की वो 5 खामियां… जिसने इस एपिसोड को बोरिंग बना डाला।

कैसा लगा ‘हीरामंडी’ स्पेशल एपिसोड

कपिल शर्मा के नए शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (The Great Indian Kapil show)में बॉलीवुड की हसीनाएं मनीषा कोइराला और सोनाक्षी सिन्हा के साथ ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी समेत संजीदा शेख, शर्मिन सेगल ने शिरकत की। नई वेब सीरीज हीरामंडी में यह सभी अभिनेत्रियां तवायफ के किरदार में दिखाई दी है और शो में भी सभी देसी अवतार में ही नजर आईं। शो की शुरुआत में पानी-पूरी का मजा लेते कपिल ने सबके साथ मस्ती की। वहीं, सोनाक्षी सिन्हा के भैया बोलने पर वो चिड़ते भी दिखें। ओवर ऑल इस एपिसोड में सिर्फ हीरामंडी को लेकर बात हुई। इसके अलावा कपिल के शो का यह एपिसोड भी सिर्फ मूवी प्रमोशन करता ही नजर आया।

सिर्फ नजर आया प्रमोशन

कपिल शर्मा के शो में पहले भी स्टारकास्ट अपनी फिल्म का प्रमोशन करती नजर आई है, मगर नेटफ्लिक्स ने तो मानों ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’को सिर्फ और सिर्फ अपनी फिल्मों और सीरीज का प्रमोशन का अड्डा ही बना डाला है। पहले दिलजीत और परिणीति स्टारर ‘चमकीला’ और अब ‘हीरामंडी’ की स्टारकास्ट वाले एपिसोड को कुछ इस तरह बनाया गया था, जैसे कॉमेडियन सिर्फ और सिर्फ मूवी प्रमोशन ही करते दिखे, कॉमेडी तो दूर-दूर तक नदारत रही। हमेशा की तरह ही कपिल इस बार भी अर्चना पूरन सिंह को रोस्ट करते दिखे।

शर्मिन और संजीदा को नहीं मिली अटेंशन

जैसा की हम सभी जानते है कि सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोईराला, ऋचा चड्डा और अदिति राव हैदरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसेस हैं, लेकिन हीरामंडी की स्टारकास्ट में शर्मिन सहगल और संजीदा शेख दो ऐसे नाम है, जिन्हें लोग कम जानते हैं। ऐसे में कपिल शर्मा के शो के जरिए लोग उनके बारे में ज्यादा जानने के इच्छुक थे, मगर पूरे एपिसोड में इन दोनों ही हसीनाओं को ज्यादा स्क्रीन नहीं मिला। 6 अभिनेत्रियों को एक-साथ अटेंशन देना बड़ा टास्क है और इसमें कपिल का शो पीछे रह गया।

सुनील ग्रोवर भी पड़े फीके

कपिल शर्मा शो का ट्रम्प कार्ड कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ही अब तक साबित हुए हैं और उन्होंने ही हर एपिसोड में जान फूंकी है। मगर लेटेस्ट एपिसोड की बात करें तो इस बार तो वो भी थोड़े फीके पड़ गए हैं, क्योंकि सुनील की एंट्री और कपड़ों से लेकर सबकुछ पुराना ही लगा। इतना ही उनके डायलॉग भी लगभग पुराने ही थे, ऐसे में वो भी लोगों हंसाने में नाकामयाब साबित हुए।

कपिल नहीं भंसाली शो बना नया एपिसोड

हम ऐसा इसलिए कह रहे है, क्योंकि अगर आपने भी यह एपिसोड देखा होगा। तो आप हमारी बात से पूरी तरह से सहमत होंगे कि बीती रात पूरे एपिसोड में ही कपिल शर्मा ने सिर्फ और सिर्फ संजय लीला भंसाली की बात की। सोनाक्षी-ऋचा हो या फिर शर्मिन ही क्यों ना हो। हर किसी की जुबान पर सिर्फ संजय लीला भंसाली का ही नाम था। भले ही संजय इस एपिसोड का हिस्सा नहीं बने थे, मगर पूरा एपिसोड उनके ही आगे-पीछे घूमता रहा।

आदमी बने औरत फिर भी नहीं जमा रंग

हर बार की तरह ही इस बार भी कृष्णा अभिषेक हो या फिर कीकू शारदा औरतों के गेटअप में आए। कीकू इस एपिसोड में चंद्रमुखी बनकर आए, लेकिन उनका ये अंदाज देखकर सोनाक्षी सिन्हा का अजीब रिएक्शन था। सोनाक्षी को कपिल के शो में औरतों का मजाक बनाना कुछ खास पसंद नहीं आया और वो उनके एक्सप्रेशन देखकर भी नजर आया। इसके अलावा अर्चना पूरन सिंह के मजाक उड़ाने पर भी सोनाक्षी हंसने की बजाय कपिल को टोकती दिखीं। इन सबके अलावा हीरामंडी की स्टाकास्ट को एक-दूसरे की बात काटते भी देखा गया। ऐसे में शो में मजाक-मस्ती से ज्यादा हड़बड़ी ज्यादा देखने को मिली।

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma ने क्यों Manisha Koirala को दिया ‘डेब्यू रतनानी’ का टैग?

First published on: May 12, 2024 09:02 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.