---विज्ञापन---

जब सारा अली खान ने आदित्य रॉय कपूर को लेकर अनन्या पांडे की ली चुटकी, देखिए लेटेस्ट प्रोमो

Sara Ali Khan-Ananya Pandey In KWK8: करण जौहर का फेमस शो कॉफी विद करण अपने आठवें सीजन के साथ फिर से वापस आ गया है और अबतक इसके दो एपिसोड भी रिलीज हो चुके हैं जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड भी हुए। अब इस बीच शो का अगला प्रोमो भी सामने आ […]

KOFFEE WITH KARAN SEASON 8
KOFFEE WITH KARAN SEASON 8

Sara Ali Khan-Ananya Pandey In KWK8: करण जौहर का फेमस शो कॉफी विद करण अपने आठवें सीजन के साथ फिर से वापस आ गया है और अबतक इसके दो एपिसोड भी रिलीज हो चुके हैं जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड भी हुए। अब इस बीच शो का अगला प्रोमो भी सामने आ गया है। हालांकि लेटेस्ट प्रोमो से ये पता लगा पाना मुश्किल है कि आखिर अगली जोड़ी कौन सी है लेकिन प्रोमो में सारा अली और अनन्या पांडे की जुगलबंदी भी देखने को मिली जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

कॉफी विद करण का प्रोमो रिलीज (Sara Ali Khan-Ananya Pandey In KWK8)

बता दें कि दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के बाद सनी देओल-बॉबी देओल ने करण जौहर के शो में तहलका मचा दिया। अब फैंस को इसके तीसरे एपिसोड का इंतजार है जिस पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं। खबरों की मानें तो तीसरे एपिसोड में सारा अली खान और अनन्या की जोड़ी नजर आ सकती है।

ये भी पढ़ेंः आखिरकार तीसरी बार दूल्हा बने अली मर्चेंट, खूब वायरल हो रही है निकाह की फोटो

शो का प्रोमो आया सामने

प्रोमो की क्लिप में करण जौहर सारा अली खान से सवाल करते नजर आ रहे हैं कि अनन्या पांडे के पास ऐसा क्या है जो सना खान के पास नहीं। इस पर सारा अली खान कहती हैं- द नाइट मैनेजर। सारा के इस जवाब को सुनते ही करण की जहां बोलती बंद हो जाती है तो वहीं अनन्या पांडे जबरदस्त तरीके से ब्लश करने लगती हैं।

ये भी पढ़ेः शाहरुख खान का बर्थडे सेलिब्रेट करना इन फैंस को पड़ा भारी, लग गई हजारों की चपत!

एक्ट्रेस की हालिया रिलीज

पिछले दो एपिसोड सीरियस हो जाने के बाद अब मेकर्स ने इसका तीसरा एपिसोड थोड़ा वन लविंग निकाला है जिसमें उम्मीद है कि सारा अली खान और अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं। बात करें सारा की तो जहां सारा अली खान को ‘जरा हटके जरा बचके’ में तो वहीं अनन्या पांडे ड्रीम गर्ल 2 में नजर आईं थीं।

First published on: Nov 04, 2023 12:01 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.