---विज्ञापन---

Guys यू ऑल आर स्केयरिंग मी, प्रीति जिंटा को अचानक किस बात से लगने लगा लगा डर?

Lahore 1947 Actress Preity Zinta: प्रीति जिंटा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे पैपराजी को कहती हुईं नजर आ रही हैं कि तुम लोग मुझे डरा रहे हो। चलिए जानें, प्रीति जिंटा ने ऐसा क्यों कहा।

Lahore 1947 Actress Preity Zinta
Lahore 1947 Actress Preity Zinta

Lahore 1947 Actress Preity Zinta: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा काफी समय से सिने इंडस्ट्री से दूर थीं। हालांकि वे कई साल से सिनेमा में वापसी करने की कोशिश कर रही थीं लेकिन उन्हें अच्छा कमबैक नहीं मिल रहा था। लेकिन अब जल्द ही वे आमिर खान की फिल्म ‘लाहौर 1947’ में नजर आएंगी। वहीं प्रीति जिंटा कई फैशन शूट्स करवाती हुईं भी नजर आती हैं। इसके अलावा वे अपनी क्रिकेट टीम के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं। इन सब से परे वे आजकल पैपराजी के कैमरे में खूब झलकियां दिखाती नजर आती हैं। लेकिन हाल ही में प्रीति जिंटा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह पैपराजी से डरती हुई दिख रही हैं। जानिए क्या है पूरा मामला।

क्या है यह वीडियो

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि प्रीति जिंटा डेनिम जींस, व्हाइट स्लीवलैस टी-शर्ट और हाथ में डेनिम जैकेट पड़े हुए हैं। जूड़ा बनाई हुई प्रीति जिंटा ने काले रंग के गॉगल्स लगा रखे हैं और हाथ में ब्लैक पर्स टांगा हुआ है। वह ईयरफोन लगाए हुए किसी से बात करती हुई जा रही हैं। तभी अचानक पैपराजी आ जाते हैं और उन्हें चारों तरफ से घेरकर एक पोज देने के लिए रिक्वेस्ट करते हैं। प्रीति जिंटा चलते-चलते अचानक से बोल पड़ती हैं ‘Guys यू ऑल आर स्केयरिंग मी’। प्रीति जिंटा ऐसा बोलकर फिर अपने इयरफोंस बाहर निकालती हैं और स्माइल के साथ एक पोज देते हुए आगे चली जाती हैं।

नेटिजन्स ने लगाई पैपराजी की क्लास

प्रीति जिंटा का यह वीडियो पैपराजी विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो को देखकर नेटिजन्स पैपराजी को खूब फटकार लगा रहे हैं, क्योंकि वीडियो में साफ देखा जा सकता है प्रीति जिंटा बहुत रफ लुक में हैं और पैपराजी मोबाइल और कैमरा से उन्हें चारों तरफ से घेरकर फोटो और वीडियो बना रहे हैं। बहुत से यूजर्स ने पैपराजी को खूब भला-बुरा कहा है।

वहीं विरल भयानी ने जब यह वीडियो पोस्ट किया तो उन्होंने कैप्शन दिया, Guys यू ऑल आर स्केयरिंग मी’, प्रीति हम हमारा ऐसा कोई इरादा नहीं था, तुम बहुत खूबसूरत लग रही थीं इसलिए हम तुम्हारी Byte लेने से खुद को नहीं रोक पाए। इस कैप्शन के ऊपर भी नेटीजंस ने पैपराजी को खूब खरी-खोटी सुनाई है।

लाहौर 1947

बहरहाल, प्रीति जिंटा फोटो खिंचवाना चाहती थीं या नहीं, ये अलग मसला है लेकिन उस वजह वे सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं। बताते चलें, प्रीति जिंटा की फिल्म ‘लाहौर 1947’ में सनी देओल और उनके बेटे करण देओल भी नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार संतोषी कर रहे हैं। फिल्म आमिर खान प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है।

ये भी पढ़ें: कई ईमेल अकाउंट और बैंक खाते, जाना था हिमाचल, क्या है गुरुचरण सिंह के लापता होने का राज? 

First published on: May 12, 2024 10:21 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.