---विज्ञापन---

फैमिली संग करना है वीकेंड इंजॉय तो OTT पर देखें ये बेस्ट Web Series , दूसरी वाली देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Best Web Series On OTT: अब ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म ने इन दिनों धूम मचाई हुई है। जो लोग अपने परिवार के साथ बैठकर वीकेंड इंजॉय करना चाहते हैं वो ओटीटी पर वेब सीरीज या फिल्म देखना पसंद करते हैं। लेकिन आज के समय में एंटरटेनमेंट के नाम पर अश्लीलता भर-भर कर परोसी जा रही है। […]

Best Web Series On OTT, Panchayat, Gullluck
Image Credit: Google

Best Web Series On OTT: अब ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म ने इन दिनों धूम मचाई हुई है। जो लोग अपने परिवार के साथ बैठकर वीकेंड इंजॉय करना चाहते हैं वो ओटीटी पर वेब सीरीज या फिल्म देखना पसंद करते हैं। लेकिन आज के समय में एंटरटेनमेंट के नाम पर अश्लीलता भर-भर कर परोसी जा रही है। ऐसे में कई बार चाहते हुए भी परिवार के साथ फिल्म या वेब सीरीज देखने में झिझक होती है। अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा ही है तो हम आपको उन वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप बिना झिझक के किसी के भी साथ देख सकते हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं इस लिस्ट पर जो आपने वीकेंड को बना देगी शानदार।

यह भी पढ़ें: अंबानी परिवार की गणेश पूजा में फैमिली संग पहुंचे ‘जवान’ शाहरुख खान, एथिक लुक में लूटी वाहवाही

‘पंचायत’  (Best Web Series On OTT)

इस वीकेंड घर से बाहर जाने का मन न हो तो आप अकेले या अपने परिवार के साथ पंचायत को इंजॉय कर सकते हैं। ये एक बेहतरीन वेबसीरीज है जिसे आप अमेजॉन प्राइम पर देख सकते हैं। अभी तक इस वेब सीरीज के 2 सीजन आ चुके हैं, जिन्हें अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इसकी कहानी बहुत ही शानदार है जो एकदम सिंपल रहन-सहन को दिखाती है।

Panchayat

पूरी कहानी जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता के इर्द गिर्द घूमती रहती है जिसमें नीना गांव की सरपंच होती है।

‘गुल्लक’

गुल्लक एक मिडिल क्लास परिवार की ऐसी कहानी है जिसे देखकर लगता है कि ये तो हमारी ही फैमिली की कहानी है। एक पिता का अपने परिवार के लिए समर्पण, दो भाइयों की आपसी की लड़ाई, और मां की परिवार के लिए कुर्बानी देख कभी मन भावुक हो जाता है तो कभी परिवार का मस्ती भरा पल आपको हंसा भी देता है।

Gulluck

इस शो के दो पार्ट तो आ चुके हैं जिन्हें आप सोनी लिव पर देख सकते हैं। अब सभी को तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। उम्मीद है कि वो भी जल्द प्रसारित होने वाला है।

 ‘कोटा फैक्ट्री’  (Best Web Series On OTT)

भारत के कोचिंग सिस्टम पर आधारित वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री बेहद ही शानदार है। इस सीरीज में बच्चों को उनकी आकांक्षाओं और उम्मीदों को पूरा करने में आने वाली परेशानियों के बारे में बताया गया है।

Kota Factory

अगर आपके घर में भी ऐसे बच्चे हैं जो अपनी पढ़ाई के लिए कोटा जाने की तैयारी कर रहें हैं तो आपको उनके साथ इस सीरीज को जरूर देखना चाहिए। आपको पता हो कि ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

‘घर वापसी’

घर वापसी एक ऐसे यंग लड़के की कहानी है जिसे बेंगलुरु में उसके काम से निकाल दिया जाता है। ऐसे में वो अपने पेरेंट्स के पास इंदौर लौट जाता है। मगर अपने माता-पिता को अपनी नौकरी छूटने की बात नहीं बता पाता, और स्ट्रगल करता रहता है।

Ghar Wapsi

ये बहुत ही प्यारी कहानी है जिसे आप अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं। जान लो कि आप इस सीरीज को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

‘ये है मेरी फैमिली’  (Best Web Series On OTT)

कॉमेडी-ड्रामा से भरपूर वेब सीरीज ये है मेरी फैमिली बेहद ही शानदार सीरीज है जिसे देखकर आपका दिन बन जाएगा। इसमें 12 साल के हर्ष गुप्ता की कहानी दिखाई गई है, जो आपको 90 के दशक में ले जाएगा।

Ye hai meri family

बच्चों को ये सीरीज खासतौर पर पसंद आएगी, साथ ही वो लोग जो अपने बचपन में खूब गेम्स खेला करते थे उनको भी ये बहुत पसंद आने वाली है।

First published on: Sep 20, 2023 10:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.