Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

अंबानी परिवार की गणेश पूजा में फैमिली संग पहुंचे ‘जवान’ शाहरुख खान, एथिक लुक में लूटी वाहवाही

Shahrukh Khan On Ambani Parivar Ganesh Puja: पूरे देश में गणेश चतुर्थी का उत्सव बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है। अंबानी परिवार ( Ambani Pariwar) ने भी अपने घर ‘एंटीलिया’ में बप्पा का बड़ी धूमधाम से स्वागत किया। इस उत्सव में कई बड़ी हस्तियों के साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी शिरकत की। वहीं जवान […]

Shahrukh Khan, Mukesh Ambani, Nita Ambani, Suhana Khan, Ganesh Puja, Gauri Khan
Image Credit: Instagram

Shahrukh Khan On Ambani Parivar Ganesh Puja: पूरे देश में गणेश चतुर्थी का उत्सव बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है। अंबानी परिवार ( Ambani Pariwar) ने भी अपने घर ‘एंटीलिया’ में बप्पा का बड़ी धूमधाम से स्वागत किया। इस उत्सव में कई बड़ी हस्तियों के साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी शिरकत की। वहीं जवान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने भी अपने परिवार के साथ ग्रैंड एंट्री कर पूरी लाइमलाइट अपने नाम कर ली हैं। किंग खान ने इस फंक्शन में अपनी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan), बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) , बेटे अब्राहम और सासु मां सविता छिब्बर के साथ पहुंचे।

यह भी पढ़ें: ‘जवान’ का कहर बरकरार, 13वें दिन ब्लॉकबस्टर फिल्म को पछाड़ा निकली 

डैशिंग लुक में दिखे शाहरुख खान  (Shahrukh Khan On Ambani Parivar Ganesh Puja)

मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने मंगलवार रात को गणेश उत्सव का फंक्शन किया। इस फंक्शन में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। शाहरुख खान भी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ पहुंचे। इस दौरान किंग खान ने पठानी कुर्ता पहना हुआ था जिसमें वो बेहद हैंडसम लग रहे थे। उनके लंबे बाल और छोटी सी पोनीटेल उन्हें और भी ज्यादा हैंडसम लुक दे रही थी। वहीं गौरी और सुहाना ट्रेडिशनल लुक में फंक्शन में पहुंचे थे। साथ में सासु मां सविता छिब्बर ने भी अपनी सिंपलीसिटी से सभी का दिल जीत लिया।

सोशल मीडिया पर दी गणेश चतुर्थी की बधाई

शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपने फैंस को बधाई गणेश चतुर्थी की बधाई भी दी। एक्टर ने लिखा- घर में स्वागत है गणपति बप्पा जी। आपको और आपके परिवार को भगवान गणेश का सम्मान करने वाले एक अद्भुत दिन की शुभकामनाएं। भगवान गणेश हम सभी को खुशी, बुद्धि, अच्छा स्वास्थ्य और खाने के लिए ढेर सारे मोदक प्रदान करें!!

सुहाना खान पर टिकी सभी की निगाहें

शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली सुहाना खान ने फंक्शन में एथिक लुक में एंट्री की। ऑफ व्हाइट कलर का सलवार सूट और साथ में मैचिंग दुपट्टा कैरी किए हुए सुहाना बेहद प्यारी लग रही थीं। वैसे तो फंक्शन में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी लेकिन फिर भी सभी की निगाहें सुहाना पर ही टिक गई थीं। भई वो लग ही इतनी सुंदर रहीं थी।

फैंस का आया रिएक्शन   (Shahrukh Khan On Ambani Parivar Ganesh Puja)

जवान शाहरुख खान के इस पोस्ट पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया। एक यूजर ने लिखा- गणपति आपको ढेर सारा प्यार आशीर्वाद देते रहें.. कुछ जो हम आपसे कुछ ही क्षणों में चुरा लेंगे.. और भरपूर सफलता और शांति। किसी ने गणपति बप्पा मोर्या लिखा तो किसी ने शाहरुख खान की तारीफ करते हुए उन्हें सच्चा भारतीय बताया।

First published on: Sep 20, 2023 08:17 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.