---विज्ञापन---

खत्म हुई ‘कप्पू’ और ‘गुत्थी’ की लड़ाई! Kapil Sharma संग OTT पर कॉमेडी का तड़का लगाएंगे Sunil Grover

Kapil Sharma Sunil Grover Video: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर 6 साल बाद एक बार फिर कॉमेडी शो में साथ नजर आने वाले हैं।

Netflix show
image credit: instagram

Kapil Sharma Sunil Grover Video: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix show) पर अपना नया कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं। इस शो को लेकर उन्होंने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस को जानकारी दी थी। अब कॉमेडी के दीवानों के लिए एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर वो खुशी से झूम उठेंगे। कपिल के साथ उनके नए शो में ना सिर्फ द कपिल शर्मा शो के उनके साथी दिखने वाले है, बल्कि इस शो के जरिए उन्होंने 6 साल पुरानी दुश्मनी भी खत्म कर दी है।

सुनील ने मिलाया कपिल से हाथ (Kapil Sharma Sunil Grover Video)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने छोटे पर्दे के ‘द कपिल शर्मा शो’ में साथ काम किया था। इस शो में सुनील को डॉ. मशहूर गुलाटी और गुत्थी के रोल में मशहूर हो गए थे। मगर साल 2018 में कपिल और सुनील के बीच लड़ाई को हो गई थी। इस लड़ाई के चलते सुनील ने शो छोड़ दिया था। मगर अब दोनों ने कई सालों बाद एक बार फिर नए कॉमेडी शो के लिए हाथ मिलाया है।

कपिल-सुनील का नया वीडियो (Kapil Sharma Sunil Grover Video)

OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें दोनों नए शो के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरूआत में कपिल कहते हैं “हाय दोस्तों, मैं कपिल शर्मा हूं।” इसके बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल के बगल में खड़े होते हैं और कहते हैं कि “और आप जानते हैं कि मैं कौन हूं।” इसके बाद दोनों ने कहा कि वे नेटफ्लिक्स के एक शो में होंगे। इन दोनों का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Ranveer के बाद अब Ranbir Kapoor ने कैमरे सामने उतारे कपड़े, Animal के न्यूड सीन ने मचाया हंगामा

कपिल की टोली का नया शो (Kapil Sharma Sunil Grover Video)

बता दें कि इस शो में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के अलावा ‘द कपिल शर्मा शो’ की पुरानी टीम भी दिखने वाली है। वीडियो में कपिल की टोली के कई कॉमेडियन जैसे कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर और अर्चना पूरन सिंह भी इस नए शो का हिस्सा बनने वाले हैं। कपिल शर्मा का यह शो टीवी की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix show) पर स्ट्रीम होगा। इस शो को देखने के लिए उनके फैंस बहुत एक्साइटेड हैं।

First published on: Dec 02, 2023 04:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.