---विज्ञापन---

Ranveer के बाद अब Ranbir Kapoor ने कैमरे सामने उतारे कपड़े, Animal के न्यूड सीन ने मचाया हंगामा

Ranbir Kapoor Goes Nude For Animal: रणबीर कपूर का फिल्म एनिमल का एक सीन वायरल हो रहा है जिसमें वो न्यूड दिखाई दे रहे हैं।

Ranbir Kapoor naked scene
image credit : google

Ranbir Kapoor Goes Nude For Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मच-अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ (Animal)1 दिसंबर को थियेटर में रिलीज हो गई है और इस फिल्म ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है। एक्शन पैक्ड ‘एनिमल’ (Animal) में रणबीर का खूंखार लुक देखकर ही फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई थी। फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ की कमाई कर डाली है और रिलीज के साथ ही फिल्म के कुछ सीन ऑनलाइन लीक हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora बनीं Arbaaz Khan के ब्रेकअप की वजह? गर्लफ्रेंड बोली- ‘पहले से पता था रिश्ते का हश्र…’

‘एनिमल’ का न्यूड सीन वायरल (Ranbir Kapoor Goes Nude For Animal)

‘एनिमल’ (Animal) के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं और साथ ही फिल्म के कुछ सीन्स की क्लिप भी इंटरनेट पर शेयर भी कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर का जबरदस्त एक्शन तो लाइमलाइट में बना ही हुआ है, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक्टर का न्यूड सीन (Ranbir Kapoor Nude Scene) चर्चा का विषय बन गया है।

रणबीर कपूर ने उतारे कपड़े (Ranbir Kapoor Nude Scene)

 

जहां हर कोई फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर की शानदार परफॉर्मेंस देख उनका कायल हो गया है और एक्टर की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। वहीं, कुछ लोग मूवी में एक्टर के न्यूड सीन को देखकर शॉक्ड हो गए हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना को देखते हुए रणबीर कपूर को अपने बगीचे में घूम रहे हैं। हालांकि ये सीन धुंधला है, लेकिन दूर से रणबीर पूरी तरह से न्यूड दिखाई दे रहे हैं।

पहले भी हो चुके हैं न्यूड (Ranbir Kapoor Nude Scene)

बता दें कि इससे पहले साल 2007 में आई अपनी डेब्यू फिल्म ‘सांवरिया’ के टाइटल सॉन्ग में भी अपने तौलिया डांस को लेकर रणबीर ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। इस सीन में एक्टर सिर्फ तौलिया के साथ डांस करते दिखाई दिए थे। इस फिल्म में अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर उनके साथ लीड रोल में नजर आई थीं।

पहले दिन हुई इतनी कमाई (Ranbir Kapoor Goes Nude For Animal)

अब सालों बाद एक बार फिर रणबीर कपूर ने कैमरे के सामने कपड़े उतारकर हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। रणबीर से पहले रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट भी सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा मचा चुका है। रणवीर सिंह एक फोटोशूट के लिए न्यूड हुए थे, रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। उस समय उन तस्वीरों पर खूब बवाल मचा था।

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और विलेन वाली इस मल्टीस्टारर फिल्म ने 1 दिसंबर को सिनेमाघरों पर ऐसी एंट्री मारी की बॉक्स ऑफिस ही थर्रा उठा। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को ढेर सारा प्यार मिल रहा है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘एनिमल’ पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस से 60 करोड़ रुपये का ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है।

First published on: Dec 02, 2023 01:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.