---विज्ञापन---

शानदार होगा यह सप्ताह OTT और थिएटर में धमाल मचा रही ये वेब सीरीज और फिल्में, वीकएंड वॉचलिस्ट में करें शामिल

OTT Theatre Release This Week: इस हफ्ते सिनेमा प्रेमियों को थिएटर और ओटीटी दोनों पर ही मनोरंजन का डबल डोज मिलने वाला है। आप इन फिल्मों और सीरीज को वीकएंड पर अपनी वॉचलिस्ट में शामिल कर सकते हैं। इस लिस्ट में टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’ से लेकर मोना सिंह की ‘काला पानी’ तक का नाम […]

Ott Theatre Release

OTT Theatre Release This Week: इस हफ्ते सिनेमा प्रेमियों को थिएटर और ओटीटी दोनों पर ही मनोरंजन का डबल डोज मिलने वाला है। आप इन फिल्मों और सीरीज को वीकएंड पर अपनी वॉचलिस्ट में शामिल कर सकते हैं। इस लिस्ट में टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’ से लेकर मोना सिंह की ‘काला पानी’ तक का नाम शामिल है। तो चलिए जानते हैं इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों और सीरीज के बारे में….

‘लियो’

साउथ के जाने-माने एक्टर थलापति विजय की फिल्म ‘लियो’ 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन कर रही है। विजय की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अगर आप भी विजय के फैन हैं तो आप ‘लियो’ का मचा उठा सकते हैं।

गणपत

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की‘गणपत’आज यानी 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में टाइगर का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। कृति और टाइगर नौ साल बाद इस फिल्म में एक-दूसरे के अपोजिट नजर आने वाले हैं। पहली बार दोनों एक साथ फिल्म ‘हीरोपंती’ में दिखाई दिए थे।

काला पानी

मोना सिंह और आशुतोष गोवारिकर की सर्वाइवल ड्रामा सीरीज ‘काला पानी’ पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘नेटफ्लिक्स’ पर रिलीज (OTT Theatre Release This Week) हो चुकी है। सीरीज के ट्रेलर को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। काला पानी 18 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है। वीकएंड पर आप इस सीरीज का मजा उठा सकते हैं।

परमानेंट रूममेट्स

ओटीटी की पॉपुलर सीरीज में से एक परमानेंट रूममेट्स की तीसरी किश्त का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सीरीज को लेकर पहले से ही फैंस के बीच काफी उत्साह बना हुआ था। आखिरकार यह सीरीज 18 अक्टूबर को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। बता दें कि फैंस को इस सीरीज का दूसरा सीजन काफी पसंद आ रहा था। वहीं, अब इस सीरीज के तीसरे भाग को भी फैंस से काफी प्यार मिल रहा है।

यह भी पढ़ें- Leo Box Office Collection Day 1:बॉक्स ऑफिस पर ‘लियो’ का कोहराम, ओपनिंग कलेक्शन ने किया हैरान

First published on: Oct 20, 2023 10:24 AM