Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Leo Box Office Collection Day 1:बॉक्स ऑफिस पर ‘लियो’ का कोहराम, ओपनिंग कलेक्शन ने किया हैरान

Leo Box Office Collection Day 1: साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की मच अवेटेड फिल्म ‘लियो’ (Leo) ने 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा बज देखने को मिल रहा था। वहीं अब रिलीज के बाद तो फैंस की दीवानगी इस कदर बढ़ गई है […]

Leo, Box Office Collection Day 1, Sanjay Dutt, Thalapathy Vijay, Jawan
Image Credit: Google

Leo Box Office Collection Day 1: साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की मच अवेटेड फिल्म ‘लियो’ (Leo) ने 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा बज देखने को मिल रहा था। वहीं अब रिलीज के बाद तो फैंस की दीवानगी इस कदर बढ़ गई है कि पहले दिन ही फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। विजय की फैन फॉलोइंग शानदार है, फैंस को इस फिल्म का बहुत बेसब्री से इंतजार था।

जहां विजय लीड रोल में नजर आ रहे हैं, वहीं बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने नेगेटिव रोल निभाया है जिसने फैंस के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है, जिसने ‘जवान’ (Jawan) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। वहीं साउथ के महानायक रजनीकांत (Rajinikanth) की ‘जेलर’ को भी रेस में पीछे छोड़ दिया है। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: मां को नहीं पसंद था एक्ट्रेस का ब्वॉयफ्रेंड, करियर के लिए सब लगा दिया दाव पर

पहले दिन की धुंआधार कमाई  (Leo Box Office Collection Day 1)

कई कंट्रोवर्सी का हिस्सा बनने के बाद भी आखिरकार ‘लियो’ ने 19 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है। फिल्म का क्रेज न सिर्फ साउथ में बल्कि पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। जिस तरह फिल्म ने अपनी ओपनिंग की है, इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। संजय दत्त के नेगेटिव रोल ने लोगों का दिल जीत लिया है तो वहीं विजय ने भी अपनी एक्टिंग से एक बार फिर साबित कर दिया कि उनमें दम है।

अब फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक लियो ने पहले दिन अकेले भारत में 68 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो जवान को पीछे छोड़ते हुए लियो ने 145 करोड़ का कलेक्शन किया है।

‘जवान’ को पछाड़ ‘लियो’ बढ़ी आगे  (Leo Box Office Collection Day 1)

जहां शाहरुख खान की ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाया हुआ था, वहीं अब ‘लियो’ मैदान में उतर आई है। पता हो कि, जवान ने अपनी रिलीज के पहले दिन 129 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था, वहीं ‘लियो’ ने 145 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है। बता दें कि एडवांस बुकिंग में भी ‘लियो’ ने बाजी मार ली है।

संजय दत्त का है दमदार रोल

संजय दत्त ने ‘KGF 2’ में भी नेगेटिव रोल से गदर मचा दिया था, वहीं इस बार भी ‘लियो’ में अपने धांसू रोल से सबके दिल को दहला दिया है। फैंस को संजू बाबा को रोल काफी पसंद आ रहा है। अगर आपको यकीन नहीं तो एक बार थिएटर में जाकर जरूर देखें।

‘लियो’ की स्टारकास्ट  (Leo Box Office Collection Day 1)

बात लियो की स्टारकास्ट की करें तो इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार विजय थलपति लीड रोल में हैं। वहीं एक्शन थ्रिलर से भरपूर इस मूवी में तृषा कृष्णन, अर्जुन सरजा, गौतम मेनन, मैसस्किन और प्रिया आनंद मेन रोल में नजर आए हैं। बॉलीवुड के खलनायक कहे जाने वाले संजय दत्त ने भी इस फिल्म से साउथ डेब्यू किया है।

फिल्म में संजय दत्त ने विलेन का धांसू रोल अदा किया है, जिसने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। ललित कुमार फिल्म के प्रोड्यूसर हैं तो डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने फिल्म निर्देशन किया है।

First published on: Oct 20, 2023 06:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.