Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KWK7: कैटरीना कैफ के बर्थडे पर दिल खोलकर झूमे थे विक्की कौशल, पत्नी ने किया खुलासा

- Advertisement -

Koffee With Karan 7: ‘कॉफी विद करण 7’ के लेटेस्ट एपिसोड में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आए हैं। करण के चैट शो में तीनों स्टार्स अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे करते देखे गए हैं। साथ ही गेम्स के बीच जबरदस्त मस्ती देखने को मिली है। इसी शो में कैटरीना ने विक्की कौशल को लेकर कई पोल खोले हैं, जिसे जान फैंस काफी खुश हो गए हैं।

यहाँ पढ़िए – रणबीर कपूर ने किए लालबाग के राजा के दर्शन, बप्पा का लिया आशीर्वाद

विक्की कौशल ने कैटरीना के बर्थडे को बनाया खास

करण के सोफे को ‘काउच ऑफ मेनिफेस्टेशन'(Couch Of Manifestation) कहा जाता है क्योंकि यहां जीतने भी स्टार्स ने अपनी इच्छाए बताई हैं उनकी इच्छा जरूर पूरी हुई है। विक्की और कैटरीना की प्रेम कहानी भी कुछ इस तरह ही आगे बढ़ी। आज कैटरीना एक बार फिर इसी काउच पर आ पहुंची हैं जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताया कि कैसे विक्की कौशल ने उनके गानों पर नाचकर उनका बर्थडे खास बना दिया था।

विक्की कौशल ने किया था 45 मिनट तक डांस

कैटरीना ने रैपिड फायर राउन्ड के दौरान अपने और विक्की के बारे में खुलकर बात की। रैपिड फायर राउन्ड में ‘स्वीटेस्ट जेस्चर’ पर सवाल पूछे जाने पर कैटरीना ने कहा,’मेरे जन्मदिन पर, मैं बहुत बीमार थी और बीमारी से रिकवर कर रही थी। मेरे साथ कोविड का बहुत मुश्किल समय चल रहा था। वह (विक्की ) समझ सकते थे कि मेरा समय अच्छा नहीं चल रहा है और किसी तरह उन्होंने स्विच चालू कर दिया। उन्होंने मेरे हर एक गाने का 45 मिनट का कॉन्सर्ट किया और पूरे गाने पर डांस किया। बाकी सब बैठ गए, और नाचना बंद कर दिया। हर कोई ऐसा था कि ‘वह हर स्टेप को कैसे जानते हैं?’ कुछ स्टेप सही नहीं थे, लेकिन विक्की सिर्फ वाइब कर रहे थे और उन्होंने बहुत डांस किया। लेकिन इन सब के पीछे की वजह सिर्फ मुझे हंसाना था।’ कैटरीना को यह सब बहुत ही प्यार लगा। यह उनकी बहुत ही खास याद है

यहाँ पढ़िए – समंदर के किनारे दिशा पाटनी का दिखा कातिलाना अंदाज

विक्की के साथ अपनी लव स्टोरी पर बोलीं कैट

अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने कहा कि वह विक्की के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानती थीं, विक्की कौशल सिर्फ एक नाम था जो उन्होंने सुना था। लेकिन फिर जब वह उनसे मिली तो विक्की ने कैट का दिल ही जीत लिया। इसके बाद कुछ टाइम तक रिलेशन में रखने के बाद उन दोनों ने शादी कर ली। विक्की कौशल ने शुरुआत से ही कैटरीना को लेकर अपनी फीलिंग बताई है। वह कैट को बहुत पसंद करते थे। उनके साथ होने का एक कारण कॉफी विद करण का यह काउच भी रहा है। वहीं कैटरीना ने अपने और विक्की के रिश्ते को बहुत ‘अनएक्सपेक्टेड’ बताते हुए कहा कि यह उनकी नियति थी और यह होना ही था।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss