Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: रणबीर कपूर ने किए लालबाग के राजा के दर्शन, बप्पा का लिया आशीर्वाद

- Advertisement -

Video: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में वो लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) भी नजर आए। दोनों ने बप्पा का आशीर्वाद लिया और फिल्म की सफलका की कामना की। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहाँ पढ़िए – विदेश से लौटीं सुहाना खान, एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में आई नजर

रणबीर कपूर ने लिया बप्पा का आशीर्वाद

इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं। एक तरफ जहां वो नीले कर्तु में दिख रहे हैं तो दूसरी तरफ अयान भी कुर्ते में नजर आए। दोनों ने बप्पा के सामने माथा टेका और हाथ जोड़कर अपनी मनोकामना मांगी। इतना ही नहीं उन्होंने वहां मौजूदा लोगों से भी बात की और उनसे हाथ मिलाया।

अयान मुखर्जी भी आए नजर

वहीं एक्टर का ये सिंपल अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं। इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल गए और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा हैं। वहीं फैंस दिल खोल कर वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए ‘Blockbuster’ लिखा तो दूसरी तरफ कई यूजर्स ने हॉर्ट वाली इमोजी शेयर की। आपको बता दें, ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर लगातार विरोध जारी है जिसकी वजह से इस फिल्म का बहिष्कार किया जा रहा है।

यहाँ पढ़िए – सीएम एकनाथ शिंदे के घर पहुंचे रणवीर-दीपिका और सारा, किए गणेश दर्शन

‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता के लिए की कामना

इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी नजर आएंगी जो कि पहली बार उनके साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी।  फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को बनाने में करीब 300 करोड़ रुपए खर्च हुए है। इसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन (Nagarjuna) भी नजर आएंगे। ये फिल्म 9 सितंबर यानी की आज सिनेमाघरों में हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज हो गई।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss