---विज्ञापन---

Heeramandi में विदेशी पुलिसवाले के साथ समलैंगिक सीन पर ‘उस्ताद जी’ बोले-कैमरे के पीछे सब…

Heeramandi Indresh Malik and Jason Shah Intimate Scene: हीरामंडी टीवी सीरीज में इंद्रेश मलिक ने जेसन शाह यानी विदेशी पुलिस वाले के साथ जो इंटीमेट सीन किया था, उसके बारे में खुलकर बात की। चलिए जानें, क्या हुआ था सेट पर।

Heeramandi Indresh Malik and Jason Shah Intimate Scene
Heeramandi Indresh Malik and Jason Shah Intimate Scene

Heeramandi Indresh Malik and Jason Shah Intimate Scene: इंद्रेश मालिक और जेसन शाह हीरामंडी टीवी सीरीज के दो ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपने किरदार के अलग-अलग रंग दिखाएं। जी हां, एक तरफ जहां पुलिस की वर्दी में जेसन शाह ने एक ब्रिटिश पुलिसकर्मी की भूमिका निभाई है, वहीं वह काफी रंगीन मिजाज भी दिखे। एक तरफ वे उस्ताद जी के साथ समलैंगिक संबंध बनाते नजर आए, वहीं दूसरी तरफ हुए सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी हमबिस्तर होते दिखे। जेसन शाह ने बायसेक्सुअल किरदार निभाया। वही इंद्रेश मलिक भी अपने किरदार के साथ पूरी तरह से न्याय करते नजर आए। संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाजार में इंद्रेश मालिक और जेसन शाह दो वर्सेटाइल कैरेक्टर थे। हाल ही में इंद्रेश ने बताया कि जब उन्हें जेसन के साथ अंतरंग संबंध बनाने थे तो सेट पर क्या हुआ था।

पहली बार कर रहे थे ऐसा सीन

इंद्रेश मलिक ने बताया कि जब उन्हें कार्टराईट के साथ संबंध बनाने थे तो उनके लिए यह मुश्किल था क्योंकि वह पहली बार ऐसा सीन कर रहे थे जिसमें किसी आदमी के उन्हें नजदीक जाना था। यह उनका सेक्सुअल ओरियंटेशन था।

45 मिनट किया डिस्कशन

इस सीन को करने के लिए इंद्रेश मलिक ने और जेसन शाह ने 45 मिनट तक वैनिटी वैन में बिताएं और इस पर चर्चा की आखिर यह सीन कैसे करना है। अगर हम इसे सही तरीके से करेंगे तभी संजय लीला भंसाली जी को संतुष्ट कर पाएंगे। ऐसा कहा जाता है कि संजय लीला भंसाली जल्दी से संतुष्ट नहीं होते, जब तक उन्हें कोई सीन परफेक्ट नहीं लगता, वे उसका बार-बार रीटेक लेते हैं। लेकिन इंद्रेश और जेसन ने पहले एक-दूसरे को कंफर्ट किया ताकि बहुत ज्यादा बार इस सीन का रीटेक ना देना पड़े।

थोड़ा बहुत हुआ सुधार

इंद्रेश मलिक ने कहा कि उनके इस सीन में थोड़ा बहुत सुधार किया गया लेकिन जब जेसन उन्हें गोद में उठाते हैं तो उन्हें कुछ डायलॉग बोलने थे। उन्होंने यह भी वैनिटी वैन में डिस्कस किया था कि वह एक-दूसरे को कैसे सहज करेंगे ताकि वह सही तरीके से अपने सीन को कर पाए और संजय जी को सेटिस्फाई कर पाएं। उन्होंने यह भी बताया कि हमने वैनिटी में इस सीन को इतना डिस्कस कर लिया था, इसलिए जब हमने ये सीन शुरू किया तो हमें बहुत हिचकिचाहट नहीं हुई।

हंसने लगे थे सेट पर सब

इंद्रेश ने यह भी बताया कि जब जेसन ने उन्हें गोद में उठाया था तो उस समय उन्हें कुछ डायलॉग बोलने थे तो उन्होंने रेंडम ही कुछ बड़बड़ा दिया और सब कैमरे के पीछे मुंह दबाकर जोर-जोर से हंसने लगे थे। इनके इस सीन को सबने दिल से स्वीकार किया।

हीरामंडी में है ये कलाकार

बता दें, हीरामंडी को 1 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया था जिसमें इंद्रेश मालिक और जेसन शाह के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला,संजीदा शेख, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन, फरदीन खान, प्रतिभा रत्ना और अदिति राव हैदरी जैसे कई कलाकार हैं। इस टीवी सीरीज को खूब पसंद किया जा रहा है और इसकी चर्चा हर ओर है।

ये भी पढ़ें: हीरामंडी के वो 7 किरदार जो रातों-रात चमके

First published on: May 08, 2024 07:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.